‘मेरी बहन नशे में थी’, बाथटब वीडियो शेयर करने पर सारा ने दी सफाई

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने इंस्टाग्राम पर गलती से अपनी बहन आयरा का बाथटब वाला एक वीडियो शेयर कर दिया था, जिसे बाद में डिलीट कर दिया. सारा ने इसे गलती बताया. इसके बाद उन्होंने अपनी सफाई में कई तर्क दिए हैं.

सारा का कहना है कि उन्होंने ऐसा पब्ल‍िसिटी के लिए कतई नहीं किया. वे सस्ती लोकप्रियता नहीं चाहतीं. सारा ने इस वीडियो को जस्टिफाई करते हुए इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स से कहा, "मेरी बहन ने जिस समय ये वीडियो बनाया, उस वक्त वह नशे में थी. उसने वीडियो तत्काल डिलीट कर दिया था."

सारा ने आगे कहा, "मेरी बहन ने ये वीडियो सिर्फ फन के लिए बनाया था. लेकिन पता नहीं था ये सब हो जाएगा. जब से दुनिया काफी तेज हो चुकी है, कभी-कभी टेक्नोलॉजी का फास्ट होना, नुकसानदेह हो जाता है."

बता दें सारा इनदिनों अपनी बहन आयरा खान के साथ श्रीलंका में किसी इवेंट के लिए मौजूद हैं. आयरा ने इस ट्र‍िप की कई खूबसूरत तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट कीं. इसी दौरान गलती से उनसे एक्ट्रेस बहन सारा का बाथटब में नहाते हुए वीडियो पोस्ट हो गया. हालांकि इस वीडियो को तुरंत आयरा ने डिलीट कर दिया लेकिन तब तक ये ये वीडियो फैन्स तक पहुंच चुका था.

यही नहीं इस वीडियो को डिलीट करने के तुरंत बाद सारा की बहन आयरा ने अपनी बाथ टब में क्लि‍क की गई एक तस्वीर शेयर कर दी. शायद ऐसा उन्होंने इसलिए भी किया ताकि फैन्स को लगे की वीडियो में सारा नहीं वह खुद हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button