मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, एक जवान भी शहीद

 श्रीनगर 
जम्मू-कश्मीर स्थित बांदीपोरा जिले के पनार के जंगलों में आतंकियों और सेना के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है। इस मुठभेड़ में आर्मी का एक जवान भी शहीद हो गया है। पनार के जंगलों में सेना पिछले छह दिनों से सर्च ऑपरेशन चला रही है। 
 

उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में पिछले छह दिनों में कई बार सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो चुकी है। एएनआई के मुताबिक गुरुवार तड़के हुई मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है। इस मुठभेड़ में भारतीय सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है। 

आपको बता दें कि सेना को शनिवार देर शाम बांदीपोरा के पनार इलाके के जंगलों में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इस सूचना के बाद सेना की 14 राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों ने पनार के जंगलों में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। इस कार्रवाई के दौरान आतंकियों ने सेना के जवानों पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की, जिसके बाद तत्काल एसओजी और सीआरपीएफ के जवानों को मौके पर बुलाकर जंगलों की घेराबंदी की गई। इसके बाद सेना ने पनार इलाके के जंगलों में गहन तलाशी अभियान शुरू किया गया है। 

गौरतलब है कि कश्मीर घाटी में बीते दिनों सुरक्षाबलों पर कई बार आतंकी हमले किए गए हैं। इसके अलावा केंद्र द्वारा रमजान में सीजफायर का ऐलान के बाद से कश्मीर घाटी के कई इलाकों में हथियार लूट की घटनाएं भी हो चुकी हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button