BJP सांसद बांट रहे रेमडेसिवीर इंजेक्शन, ऑक्सीजन घोटाले की सियासी गर्माहट

जबलपुर
मध्य प्रदेश में ऑक्सीजन घोटाले की सियासी गर्माहट अभी कम भी नहीं हुई है कि इस बीच जबलपुर सांसद के निशुल्क रेमडेसिवीर इंजेक्शन वितरण का पोस्टर और पंपलेट वायरल हो गया है. कांग्रेस ने ऑक्सीजन की तरह इंजेक्शन के मुद्दे को भी आड़े हाथ लिया है. मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से ट्वीट करते हुए कहा गया है कि बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष द्वारा इस इंजेक्शन की खुलेआम कालाबाजारी की जा रही है. शिवराज जी इसका साफ मतलब यह हुआ कि मध्य प्रदेश में इंजेक्शन और ऑक्सीजन की कमी से हुई सभी मौतों के लिए बीजेपी ही जिम्मेदार है. कांग्रेस ने लिखा है कि आखिर यह लोग और कितना गिरेंगे?

कांग्रेस के इस ट्वीट और सोशल मीडिया पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और जबलपुर सांसद राकेश सिंह के पोस्टर-पंपलेट वायरल होने के बाद सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गई है. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अयोध्या तिवारी ने इस तस्वीर और घटनाक्रम को कालाबाजारी के साथ वर्तमान समय में प्रदेश की जनता के साथ बड़ा अमानवीय खिलवाड़ बताया है. साथ ही सांसद निधि से खरीदे गए इंजेक्शन को काला स्टॉक बताया है.

बीजेपी ने कांग्रेस के इस कृत्य को ओछी मानसिकता करार देते हुए माफी मांगने की सलाह दी है. बीजेपी की ओर से मीडिया पैनलिस्ट शशिकांत शुक्ला ने साफ कहा गया है कि सांसद निधि के माध्यम से 4000 से अधिक लोगों को इस इंजेक्शन की उपलब्धता अभी तक निशुल्क कराई गई है और आगे भी इस बात का प्रयास किया जाएगा कि इस इंजेक्शन की कमी न होने पाए, ताकि कोई भी गरीब व्यक्ति इंजेक्शन की कमी के चलते कोविड-19 बीमारी के इस दौर में दम न तोड़े. बहरहाल ऑक्सीजन के बाद इंजेक्शन को लेकर शुरू हुई सियासत का अंत क्या होगा यह तो आने वाला वक्त तय करेगा, लेकिन विपक्षी दल सत्ता पक्ष को किसी भी मुद्दे पर घेरने के लिए तैयार है.

Back to top button