कोरोना पॉजिटिव होने के बाद होम क्वारनटीन हुए दिग्विजय सिंह

 

            
कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दिग्विजय सिंह का कल कोरोना सैंपल लिया गया था और आज रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद दिग्विजय सिंह अपने दिल्ली आवास पर होम क्वारनटीन हो गए हैं. उन्होंने लोगों से सतर्कता बरतने की अपील भी की है.

कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरी कोविड जांच रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है, फ़िलहाल अपने दिल्ली निवास पर क्वारनटीन में हूंस कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को आइसोलेशन में रखकर अपनी सेहत से संबंधित सभी सतर्कता बरतें.'

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. दोनों ने ट्वीट करके यह जानकारी दी. सुरजेवाला और मेवाणी ने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की. दोनों होम आइसोलेशन में हैं और हालत स्थिर है.

सीबीआई के पूर्व निदेशक रंजीत सिन्हा का शुक्रवार सुबह दिल्ली में निधन हो गया. अधिकारियों की माने तो यह कोविड-19 से संबंधित मौत है. वह 68 वर्ष के थे. गुरुवार रात ही रंजीत सिन्हा के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी और शुक्रवार सुबह उनका निधन हो गया. रंजीत सिन्हा 1974 बिहार कैडर के आईपीएस अफसर थे.

देश में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. देश में शुक्रवार को कोरोना के कुल 2,17,353 केस सामने आए हैं. जबकि 1,185 लोगों की मौत हुई है. अबतक कुल केस की संख्या 1,42,91,917  हो गई. देश में कुल एक्टिव केस की संख्या 15,69,743 है. अब तक कोरोना से 1,74,308 लोगों ने जान गंवाई है.

Back to top button