44MP सेल्फी कैमरे के साथ आ रहा है Vivo का स्मार्टफोन 

 नई दिल्ली 
Vivo V21 सीरीज का लोगों को काफी इंतज़ार था लेकिन अब यह इंतज़ार खत्म होता दिख रहा है। क्योंकि अब वीवो के इस फोन की लॉन्च डेट सामने आ गई है। Vivo V21 को भारत में इस महीने 27 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि यह स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में भी इसी दिन लॉन्च होने वाला है। आपको बता दें कि इस महीने के अंत तक भारत में कई फोन दस्तक देने वाले हैं। इस लिस्ट में Oppo A74, Realme 8 5G और Xiaomi Mi 11 जैसे फोन शामिल हैं। तो चलिए अब आपको बताते हैं Vivo V21 के शानदार फीचर्स और कीमत के बारे में:  
 

Vivo V21 की संबावित कीमत
मनीकंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo V21 की कीमत 25,000 रुपये के आसपास होने की उम्मीद है। यह वीवो का पहला डिवाइस होगा जिसमें 44MP का सेल्फी कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन और आई ऑटो फोकस के साथ आएगा। 
 

Vivo V21 के फीचर
वीवो की मलेशियाई वेबसाइट ने पुष्टि की है कि डिवाइस में वॉटरप्रूफ नॉच के अंदर 44MP का फ्रंट कैमरा सेंसर होगा। इसके साथ ही फोन का प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा जो OIS के साथ आएगा। फोन के ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ आने की पुष्टि की गई है। इसके अलावा वीवो एक्स 60 सीरीज़ की तरह Vivo V21 सीरीज़ में भी वर्चुअल रैम फीचर मिलेगा। हालाँकि, इसका नाम बदलकर एक्सटेंडड RAM कर दिया जाएगा। इस फोन में यूजर्स को 8 जीबी रैम के अलावा 3 जीबी रैम अलग से दी जाएगी।

Back to top button