लॉकडाउन में दुकान खोल बेच रहा था सामान, दो गिरफ्तार

रायपुर
रायपुर कलेक्टर ने सोमवार की सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक दुकान खोलकर नहीं बल्कि ठेले के माध्यम से किराना सामान बेचने की अनुमति दी हैं लेकिन तेलीबांधा व मंदिरहसौद क्षेत्र में दुकानदारों ने बकायता शटर उठाकर लोगों को सामान देना शुरू कर दिए थे। सूचना मिलने पर पहुंची तत्काल वहां पहुंची और दोनों दुकानो को सील करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पहली घटना तेलीबांधा थाना का है जहां पर जय जवान चौक पर स्थित किराना दुकानदार सुशील कुमार डहरिया ने लॉकडाउन के नियमों का खुला उल्लंघन करते हुए शटर को पूरी तरह से उठाकर बकायदा लोगों को सामान बेच रहा था। तेलीबांधा थाने को इसकी सूचना मिली तो पेट्रोलिंग पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने दुकानदार को आलू, प्याज और अन्य किराना सामान बेचते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ धारा 269, 270 के तहत मामला दर्ज किया।

वहीं दूसरी घटना मंदिर हसौद थाना क्षेत्र स्थित सत्य वाटिका कालोनी का हैं जहां पर महावीर नगर दिव्या कालोनी निवासी जयकी मंगलानी का सत्य वाटिका कालोनी में किराना दुकान हैं ने लॉकडाउन का नियमों का उल्लंघन करते हुए दुकान खोलकर सामान बेच रहा था। सूचना पर मंदिरहसौद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया।

Back to top button