सोनू निगम ने रात 3 बजे इंस्टाग्राम पर वीडियो किया शेयर

देश में कोरोना वायरस कहर बढ़ता जा रहा है. रोज हजारों लोगों को संक्रमण हो रहा है और कई लोगों की जान भी जा रही हैं. समय की नजाकत को देखते हुए सिंगर सोनू निगम ने कोरोना की हालत पर चिंता जताई है. सोनू ने अपने घर में एक शख्स के बीमार होने की बात बताते हुए कहा है कि देश और डॉक्टर्स की हालत बेहद खराब है. साथ ही सोनू निगम ने कहा कि इस साल कुंभ मेला इस साल नहीं होना चाहिए था.

सोनू निगम ने रात 3 बजे अपना वीडियो ब्लॉग बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में सोनू कहते हैं, ''मैं किसी और के बारे में कुछ नहीं कह सकता, लेकिन एक हिंदू होने के नाते ये जरूर कह सकता हूं कि कुंभ मेला नहीं होना चाहिए था. लेकिन अच्छा है कि थोड़ी अक्ल आ गई और इसे सिंबॉलिक कर दिया गया है. मैं आस्था को समझता हूं लेकिन मुझे लगता है कि इस समय लोगों की जिंदगी से ज्यादा और कुछ भी जरूरी नहीं है.''

सोनू कहते हैं, ''क्या आपको लगता है कि हमें शो करने का मन नहीं करता. लेकिन मैं समझता हूं कि शो नहीं होना चाहिए. एक सिंगर होने के नाते कह रहा हूं. शायद सोशल डिस्टेंसिंग वाले शोज हो सकते हैं बाद में. लेकिन हालत बहुत ज्यादा खराब है. हमें ये समझना चाहिए.'' सोनू ने इस बारे में भी कहा कि परेशान होने वाली है कि सवा साल से लोगों के पास काम नहीं है, लेकिन कोरोना को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि उनके एक सीनियर और उनकी पत्नी भी कोरोना को झेल रहे हैं.

बता दें कि सोनू निगम से पहले एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हरिद्वार में चल रहे कुंभ मेले में उमड़ी भीड़ पर अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुंभ मेले की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ये महामारी का दौर है लेकिन ये शॉकिंग है.' इसके अलावा डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा था कि लोग अपने कर्म धोने के लिए गंगा में डुबकी लगा रहे हैं और उन्हें आशीर्वाद में कोरोना मिल रहा है.

Back to top button