हाफिज सईद ने उगला जहर, आतंकियों को दी ईद की मुबारकबाद

इस्लामाबाद
खूंखार आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैय्यबा का संस्थापक और जमात-उद-दावा का सरगना हाफिज सईद ने एक बार फिर ईद के पवित्र अवसर का इस्तेमाल जहर फैलाने के लिए किया है. मुंबई  हमले के मास्टरमाइंड हाफिज ने ईद के मौके पर वीडियो जारी कर न सिर्फ कश्मीर राग अलापा है, बल्कि आतंकियों को मुबारकबाद दी है. आतंकी हाफिज ने ईद के मौके पर वीडियो जारी कर जम्मू-कश्मीर के साथ ही म्यांमार और फिलिस्तीन में लड़ रहे आतंकियों को भी ईद की मुबारकबाद दी है. करीब छह मिनट के वीडियो में हाफिज सईद ने कश्मीर, बर्मा और फिलिस्तीन के आतंकियों को भड़काने के लिए आजादी के सपने दिखाने की नापाक कोशिश की है.

इस वीडियो में आतंकी हाफिज सईद कह रहा कि इंडियन आर्मी पर पत्थरबाजी करने वाले कश्मीर के तमाम भाइयों और बहनों ईद की मुबारकबाद देता हूं. उसने जहर उगलते हुए कहा कि भारतीय मुसलमानों गाय के नाम पर तुम्हारा कत्ल किया जा रहा है. खूंखार आतंकी हाफिज ने कहा, 'मैं कश्मीर की तरह म्यांमार के मसरूम मुस्लमानों को भी ईद की मुबारकबाद देता हूं. फिलिस्तीन में जिन मुसलमानों का कत्ल हुआ और जो घायल हुए, मैं उन सभी को ईद की मुबाकरबाद देता हूं.' इस दौरान हाफिज सईद ने अमेरिका पर भी निशाना साधा. वीडियो में वह कह रहा है कि अमेरिका ने बड़ी चतुराई से अपने दूतावास को येरुशलम में स्थापित करने का फैसला लिया और इसके बाद मुसलमानों का कत्लेआम हुआ.

इस मामले में रक्षा विशेषज्ञ मेजर जनरल (रिटायर) जीडी बख्शी के मुताबिक हाफिज सईद का यह बयान सिर्फ एक सपना है. हालांकि बख्शी इसके लिए कश्मीर में हुए एकतरफा सीजफायर को जिम्मेदार मानते हैं. उनका कहना है कि एकतरफा सीज़फायर की वजह से ही आतंकी हाफिज को आज़ादी का ख्वाब देखने की हिम्मत हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button