सीएम योगी आदित्यनाथ आज गौतमबुद्धनगर, मेरठ और गाजियाबाद का दौरा करेंगे 

 लखनऊ 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से पांच जिलों के दो दिन यात्रा पर हैं। पहले दिन सीएम योगी गौतम बुद्ध नगर, मेरठ, गाजियाबाद का दौरा करेंगे इसके बाद सोमवार को मुजफ्फरनगर व सहारनपुर जाएंगे। सीएम अपने इस दो दिवसीय दौरे को दौरान पांचों जिलों में कोरोना व टीकाकरण की स्थिति की समीक्षा करेंगे। वह आज रात्री में गाजियाबाद रुकेंगे और सोमवार की शाम लखनऊ लौट आएंगे।

इस दो दिवसीय में सीएम योगी सबसे पहले गौतमबुद्धनगर जाकर वैक्सीनेशन केंद्र का जायजा लेंगे। इसके बाद जनप्रतिनिधियों से बातचीत करेंगे। सीएम यहां 2:50 घंटे रहेंगे। इसके बाद वह दोपहर 1:40 बजे हेलीकॉप्टर से मेरठ पहुंचेंगे और कोविड कमांड सेंटर का जायजा लेंगे। इसके बाद वह आयुक्त सभागार में बैठक करेंगे, फिर मेडिकल कॉलेज, किसी गांव या पीएचसी का निरीक्षण करेंगे।

मरेठ से शाम 5 बजे रवाना होकर सीएम गाजियाबाद पहुंचेंगे। यहां से सीएम स्थानीय भ्रमण के लिए निकलेंगे। उनके स्थानीय भ्रमण का स्थान स्थानीय प्रशासन की ओर से तय किया जाना है। बताया जा रहा है कि वह जिला मुख्यालय में बने इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण करेंगे। यहां के बाद जिला मुख्यालय सभागार में जनप्रतिनिधियों के अलावा अधिकारियों से वार्ता करेंगे। मुख्यमंत्री रविवार को जनपद में सीआईएसएफ गेस्ट हाउस में विश्राम करेंगे। यहां सोमवार सुबह कोविड-19 के संबंध में टीम 9 की वर्चुवल बैठक लेंगे और उसके बाद हेलिकॉप्टर के जरिए मुजफ्फरनगर के लिए चले जाएंगे।

Back to top button