मुंबई: बारिश के बाद जलभराव, पेड़ गिरने से गाड़ियां क्षतिग्रस्त

मुंबई 
मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक रविवार को मुंबई, ठाणे और नासिक के कई इलाकों में जमकर बारिश हुई। हालांकि, हमेशा की तरह इस बार भी बारिश के पानी से सड़कें भर गईं। ठाणे में एक पेड़ गिरने से चार गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गईं। बता दें कि मौसम विभाग ने मुंबई के उपनगरीय इलाकों में भारी बौछार की संभावना जताई थी।  

बारिश के साथ ही अलग-अलग इलाकों में व्यवस्था की पोल खुल गई। कुर्ला, जोगेश्वरी, सायन और ठाणे में तेज बारिश के साथ ही सड़कों पर जलभराव हो गया। हालांकि, पानी इतना नहीं भरा था कि गाड़ियां फंसतीं लेकिन पैदल चलने वालों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। बारिश तेज होने पर बड़ी गाड़ियों को भी दिक्कत हो सकती है।

बारिश में गाड़ी पर गिरा पेड़

उधर, ठाणे में इटर्निटी मॉल के नजदीक इटर्निटी सोसायटी के पास एक पेड़ गिर गया। पेड़ के नीचे 5 गाड़ियां आने से काफी नुकसान हुआ। हालांकि, किसी को चोट नही पहुंची। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच गाड़ियों को निकाला। 

कुर्ला, एमजी मार्केट रोड पर जलभराव

इससे पहले रविवार तड़के लगातार हो रही बारिश से जोगेश्वरी में एक दीवार गिरने से 6 गाड़ियां और एक बाइक उसके नीचे आ गईं। पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचे। घटना में किसी को चोट नहीं पहुंची। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button