बारिश भी नहीं रोक पाई ‘SOTY 2’ की शूटिंग

नई दिल्ली
बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की शूटिंग में बिजी है। इसी बीच हाल ही में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अपनी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कैमरे में सामने स्पॉट हुए। करण जौहर की आने वाली इस फिल्म का दूसरा शेड्यूल शुरू हो गया है। 

निर्माता करण जौहर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से दो नए चेहरों अनन्या पांडे और तारा सुतारिया को लॉन्च कर रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा निर्देशित कर रहें हैं। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में टाइगर श्रॉफ,अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया कॉलेज के स्टूडेंट बने हैं।  इस फिल्म की शूटिंग देहरादून, मुस्सूरी और ऋषिकेश में की जा रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म के कुछ हिस्सों को मुंबई और पुणे में भी शूट किया जाएगा। पुणे में फिल्म की कास्ट को करीब एक महीने तक शूट करना पड़ेगा। बता दें कि मुंबई फिल्म के सीन शूट किए जा रहे हैं जहां रुक- रुक कर दिन भर बारिश हो रही है। और इसी दौरान ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2’ की शूटिंग भी होती रही, जिनकी कुछ चुनिंदा तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। 

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इस फिल्म से डेब्यू करके काफी खुश है। इस फिल्म की शूटिंग पहले देहरादून के मसूरी में हो चुकी है। इस शूटिंग के लिए देहरादून समेत आसपास के क्षेत्रों से करीब डेढ़ सौ कलाकारों को भी लिया गया था। यह फिल्म 23 नवंबर को रिलीज हो रही है। बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने सेट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें फिल्म के लीड एक्टर्स टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं। पुनीत ने इस तस्वीर का कैप्शन दिया- सेट पर वापसी। फिल्म का पहला पार्ट 2012 में रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म से वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button