बीजेपी से गठबंधन: MVA विधायकों को किया जा रहा परेशान : राउत

नई दिल्ली
 महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी गठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जिस वजह से अब कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी के बीच की कलह खुलकर सामने आ रही है। एक ओर कांग्रेस-एनसीपी विधायक दबी जुबान से नए मुख्यमंत्री की मांग कर रहे, तो वहीं दूसरी ओर शिवसेना के एक विधायक ने खुलकर बीजेपी से गठबंधन करने की मांग कर दी है। साथ ही मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखा है, जिस पर अब शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत की प्रतिक्रिया सामने आई है। मीडिया से बात करते हुए राउत ने कहा कि एक विधायक ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है, इस बारे में मैं क्या कह सकता हूं? फिर भी अगर ये मामला सही पाया जाता है, तो विधायक ने बड़ा मुद्दा उठाया है।

 जिससे साफ होता है कि महा विकास अघाड़ी के विधायकों को परेशान किया जा सकता है। वहीं इससे पहले कांग्रेस के अकेले चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा था कि जिस पार्टी को जैसे चुनाव लड़ना है लड़े, शिवसेना को इससे कोई दिक्कत नहीं है। वो अपने दम पर जीत हासिल करने में विश्वास रखती है। 

दरअसल शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक ने महाराष्ट्र के सीएम को लिखा पत्र था। जिसमें उन्होंने कहा कि एनसीपी और कांग्रेस को अपना मुख्यमंत्री चाहिए। कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ना चाहती है और एनसीपी शिवसेना से नेताओं को अलग करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि हमें आप पर और आपके नेतृत्व पर विश्वास है लेकिन कांग्रेस और एनसीपी हमारी पार्टी को कमजोर करने की कोशिश कर रही है। आप पीएम मोदी के करीबी हैं, अगर आप दोनों साथ आते हैं तो इससे पार्टी कार्यकर्ताओं को मनोबल बढ़ेगा। वैसे नाइक मनी लॉन्ड्रिंग के केस में फंसे हैं और कई केंद्रीय एजेंसियां उनके खिलाफ जांच कर रही हैं। ऐसे में उनकी चिट्ठी को इसी मामले से जोड़कर देखा जा रहा है।
 

Back to top button