मनचाहा जीवनसाथी पाना चाहते हैं तो घर में लगाएं ये फूल

फूल घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करते हैं, जिस घर में रंग-बिरंगे फूल लगे होते हैं उस घर से नकारात्मकता दूर रहती है। इसी के साथ घर में इन रंग-बिरंगे फूलों को देखकर मन में भी प्रसन्नता रहती है। फूल खुशहाली का तो प्रतीक होते ही हैं इसके साथ ही एक फूल को फेंगशुई में बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है। ये फूल कुंवारों के लिए बड़े ही काम का होता है। ये माना जाता है कि अगर इस फूल को घर में लगाया जाए तो अविवाहितों के विवाह होने के योग बनने लगते हैं और जल्दी ही उन्हें अपना मनचाहा जीवनसाथी मिलता है। आप भी जरूर जानना चाहेंगे इस फूल के बारे में…..

आपको बता दें कि इस फूल को पियोनिया के फूल के नाम से जाना जाता है। फेंगशुई के अनुसार जिस घर में ये फूल लगा होता है उस घर में धन-धान्य की कमी नहीं होती है। इसके साथ ही जिन लोगों की शादी प्रयास करने के बाद भी नहीं हो रही है, ऐसे लोगों को ये फूल घर में लगाना लाभदायक रहता है।

फेंगशुई के अनुसार ये पौधा घर में लगाने से विवाह के योग बनने लगते हैं और व्यक्ति की जीवनसाथी की खोज पूरी होती है। वहीं अगर पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता है तो इस फूल को घर में लगाना चाहिए। इसे घर में लगाने से पति-पत्नी के बीच के आपसी संबंध मजबूत होते हैं और दोनों के बीच प्यार बना रहता है। अगर आप भी अपने घर में प्यार, खुशहाली और सामंजस्य चाहते हैं तो घर में ये फूल अवश्य लगाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button