दुकानदार ने ठीक से नहीं पहना था मास्क, पहले काटा चालान फिर की मारपीट: एसआई की दादागिरी

नई दिल्ली 
मास्क के लिए तिलक नगर थाना इलाके में एक सब इंस्पेक्टर का दुकानदार के साथ गाली गलौच करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो तिलक नगर के कृष्णा पार्क में स्थित एक मिठाई की दुकान की है। जहां तिलकनगर थाने में तैनात एसआई सुमित मास्क को लेकर उक्त दुकानदार के साथ गाली-गलौज और अभद्रता करने लगा। उसके द्वारा मास्क को लेकर काटा गया 2 हजार रुपए का चालान उक्त दुकानदार ने भर दिया। 

आरोप है कि चालान भरने के बाद भी वह पुलिसकर्मी उसे गंदी-गंदी गालियां दे रहा था। जिसका विरोध करने पर वह उसके पीड़ित दुकानदार के साथ मारपीट करने लगा और उसके कपड़े तक फाड़ दिए। यह पूरी घटना घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। उधर, इस घटना के बाद पीड़ित दुकानदार ने आरोपी एसआई के खिलाफ स्थानीय पुलिस थाना समेत पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त के पास शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल मामले में आगे छानबीन की जा रही है।

पहले काटा चालान फिर की मारपीट
जानकारी के अनुसार, कृष्णा पार्क में अग्रवाल स्वीट्स नामक मिठाई के दुकान की है। जहां दुकान के मालिक राहुल अग्रवाल मौजूद थे। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि घटना 28 जून की रात करीब साढ़े 8 बजे के आसपास की है, जब उसकी दुकान पर कुछ पुलिसकर्मी पहुंच गए। राहुल ने मास्क ठीक से नहीं पहना हुआ था, जिसको लेकर पुलिसकर्मी उसका चालान काटने लगे। उसने चालान नहीं काटने का आग्रह किया तो उक्त एसआई सुमित ने उसपर एफआईआर दर्ज करने की बात कही। जिसके बाद दुकानदार ने 2 हजार रुपए का चालान भर दिया। 

Back to top button