बचाव में आई सास को मार डाला, पकौड़े के विवाद में प्रेगनेंट पत्नी को चाकू घोंपा

नई दिल्‍ली 
घर में पकौड़े बनाने के दौरान पति-पत्नी में हुई तू-तू, मैं-मैं पल भर में खूनखराबे तक जा पहुंची। आरोप है कि पति तलाक के लिए जोर देने लगा फिर गुस्से में आकर चाकू से पत्नी को कई जगह घोंप दिया। चीख-पुकार सुनकर बचाव में आई सास को भी आरोपी ने चाकू से गोद डाला। खून से सने हाथ वहीं पर धोकर आरोपी पकड़े जाने से पहले ही फरार हो गया।  
 

वारदात की खबर मिलते ही लोकल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। खून से लथपथ हालत में दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सास को मृत घोषित कर दिया। जबकि पत्नी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। केशवपुरम पुलिस ने हत्या और हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश में टीम रवाना कर दी है। 

पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला की पहचान यूपी के गाजीपुर निवासी 50 वर्षीय फबीजा बेगम के तौर पर हुई है। जबकि फबीजा की घायल बेटी 21 साल की शाइस्ता है। वारदात गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे केशवपुरम के हाउस नंबर 404, सेकंड फ्लोर लुहार वाली गली रामपुरा की है। आरोपी अफरोज जो पत्नी शाइस्ता के साथ यहां पर किराए पर रहता है, करीब एक साल पहले ही शादी हुई है। 

मूल रूप से यूपी के गाजीपुर के रहने वाले हैं। अफरोज एक जूते चप्पल बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता है। शाइस्ता तीन महीने की प्रेगनेंट है। इसी हफ्ते शाइस्ता की मां फबीजा, बहनें और एक पांच साल का छोटा भाई आए थे। अफरोज का कुछ दिनों से पत्नी के साथ मनमुटाव चल रहा है। गुरुवार दोपहर को शाइस्ता घर में अपनी मां, बहन और भाइयों के लिए पकौड़े तल रही थी। 

इसी दौरान अफरोज का पकौड़े को लेकर झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ी कि अफरोज ने पांच साल के छोटे साले के सामने ही चाकू उठाकर पत्नी को घोंप डाला। चाकू के वार सीने और पेट पर लगे। खून से लथपथ होकर शाइस्ता वहीं गिर गई। चीख-पुकार सुनकर बाहर बैठी सास फबीजा बेगम अंदर बचाव में आईं और आरोपी अफरोज को पकड़ने की कोशिश की। तभी सास को भी चाकू घोंप दिए। आरोपी वहां से हाथ धोकर फरार हो गया। मामले में शाइस्ता के बयान पर पुलिस ने संगीन धाराओं में केस दर्ज कर एक टीम को यूपी के गाजीपुर रवाना किया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button