‘मिसेज डाउब्टफायर‘ की राह पर चलीं अदिति शर्मा!

ज़ी टीवी के शो ‘कलीरें‘ ने अपनी शुरुआत से ही अपनी दिलचस्प कहानी और जबर्दस्त ड्रामे से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रखा है। इस शो से जुड़ी ताजा खबर यह है कि मीरा के रोल में अपनी जोरदार परफॉर्मेंस से दर्शकों की वाहवाही लूट रहीं एक्ट्रेस अदिति शर्मा अब इस शो में एक नए अवतार में नजर आ रही हैं। इस शो की आगामी कहानी में एक जबर्दस्त ट्विस्ट लाते हुए मीरा सद्दी कौर के रूप में दर्शकों को चैंकाएंगी। आगामी एपिसोड्स में मीरा विवान (अरजित तनेजा) की मां पम्मी कपूर को खोजने के लिए एक बूढ़ी औरत का वेश बना लेती हैं और वे खुद को होशियारपुर की सद्दी कौर बताती हंै। मीरा खुद को ऐसे पेश करती है जैसे वो अपने पति लट्टू जी की तलाश में हैं, जिसे पम्मी कपूर ने फंसा रखा है। उसका एकमात्र मकसद होता है पम्मी को बेनकाब करके अपने पति तक पहुंचना।
सद्दी कौर के अपने किरदार को विश्वसनीय बनाने के लिए अदिति ने रॉबिन विलियम्स की मशहूर फिल्म ‘मिसेज डाउब्टफायर‘ से प्रेरणा ली है। इसके लिए उन्होंने एक अलग तरह का पहनावा अपनाया है। इसमें वे दादी वाले लुक में विग और ट्रेडमार्क चश्मा लगाकर ब्लेज़र और स्कर्ट पहनी नजर आएंगी। सद्दी कौर एक पंजाबी औरत है, जो बेहद उत्साही होने के साथ-साथ मुंहफट और बातूनी भी है।
सद्दी कौर के अपने नए लुक और किरदार को लेकर अदिति कहती हैं, ‘‘इस एपिसोड की शूटिंग करते हुए मुझे बेहद शानदार अनुभव हुआ, जहां मैंने एक उम्रदराज औरत की तरह कपड़े पहने और थोड़ी मोटी नजर आई। इसके लिए मुझे पूरी तरह ठेठ पंजाबी अंदाज में बात करनी थी। दर्शकों को सद्दी कौर के रूप में मेरा एक नया चेहरा देखने को मिलेगा। इस किरदार के लिए मैंने खुद को पूरी तरह बदल दिया। अपने नए लुक की स्टाइलिंग के लिए मुझे इसमें बहुत डिटेलिंग करनी पड़ी। मैंने लीजेंडरी एक्टर रॉबिन विलियम्स के द्वारा फिल्म ‘मिसेज डाउब्टफायर‘ में निभाए गए किरदार से प्रेरणा ली है। इसके लिए मैंने फिल्म की कुछ क्लिप्स और तस्वीरें भी देखी हैं। मैंने यही बात अपने लुक और हावभाव में भी अपनाई।‘‘ वे आगे बताती हैं, ‘‘यह किरदार निभाते हुए मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला क्योंकि इससे मुझे न सिर्फ कुछ अलग करने का मौका मिला बल्कि अपने लुक और किरदार के साथ भी प्रयोग करने को मिला। मैं इस बात को लेकर बेहद उत्साहित और निश्चिंत हूं कि मेरे फैन्स को मेरा यह अजीब नया लुक बेहद दिलचस्प लगेगा।‘‘
आगे की कहानी जानने के लिए देखिए ‘कलीरें‘, सोमवार से शुक्रवार शाम 7ः30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button