ज़ी टीवी के शो ‘आप के आ जाने से‘ र्में आइं एक्टर प्रियल गौर

ज़ी टीवी के पॉपुलर फिक्शन ड्रामा ‘आप के आ जाने से‘ ने अपने जबर्दस्त ड्रामा के चलते दर्शकों को टीवी स्क्रीन से बांध रखा है। हाल ही में दर्शकों ने देखा कि वेदिका (सुहासी धामी) और साहिल (करण जोतवानी) को श्रुति (क्षितिजा सक्सेना) के मंगेतर प्रेरित का व्यवहार बड़ा अजीब लगता है और फिर वे उसकी हर हरकत पर नजर रखने लगते हैं। उन्हें लगता है कि प्रेरित और पुनीश (करण मेहता) उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं और उन्हें बेनकाब करने की योजना बना रहे हैं। इस सारे ड्रामे के बीच वेदिका का एक्सीडेंट हो जाता है और फिर उसे मृत मान लिया जाता है। उसी समय पर अगरवाल परिवार में एक नई औरत आती है, जो खुद को वेदिका बताती है। यह रोल कोई और नहीं बल्कि खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियल गौर निभा रही हैं।
नई वेदिका बताती है कि दुर्घटना में वो बुरी तरह से जल गई थी और इसके लिए उसे अनेक सर्जरी करनी पड़ी, और कॉस्मेटिक सर्जरी कराने की वजह से ही अब वह अलग दिख रही है। उसका व्यवहार और बोलचाल हूबहू वेदिका की तरह है और वो परिवार के सभी सदस्यों के बारे में भी सबकुछ जानती है। वो अपनी पहचान साबित कर देती है और अपनी राह में आने वाले सभी अविश्वासों और इल्जामों को दरकिनार कर देती है। अंत में सारा परिवार उसकी कहानी मान लेता है, लेकिन सिर्फ एक आदमी इसे मानने से इंकार करता है कि वो वेदिका है। वो आदमी है साहिल।
अपने नए रोल को लेकर प्रियल कहती हैं, ‘‘मैं ‘आप के आ जाने से‘ में एक ऐसे रोल से एंट्री कर रही हूं जो दर्शकों को चैंका देगा। यह इस शो की नई कहानी है, जो साहिल और वेदिका की दुनिया में हलचल मचा देगी। मुझे ‘आप के आ जाने से‘ जैसे विचारोत्तेजक शो का हिस्सा बनने की बेहद खुशी है। यह शो रूढ़िवादी मान्यताओं को चुनौती देता है और यह सवाल करता है कि एक बड़ी उम्र की महिला आखिर अपने से छोटे उम्र के आदमी से प्यार क्यों नहीं कर सकती।‘‘
क्या प्रियल गौर ही सचमुच वेदिका है या फिर वह सिर्फ इस बात का दावा कर रही है? या फिर वो कोई और है? यदि हां, तो क्या उसे घर में लाने के पीछे परिवार के ही किसी सदस्य का हाथ है? क्या साहिल असली वेदिका को ढूंढ़ पाएगा? या फिर वो भी यह मान लेगा कि प्रियल ही उसका सच्चा प्यार है?
जानने के लिए जरूर देखिए ‘आप के आ जाने से‘, हर सोमवार से शुक्रवार रात 10ः30 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button