लॉन्ग लास्टिंग ब्लूटूथ स्पीकर

त्योहार और शादियों का मौसम आ ही गया है, ऐसे में पार्टी करना तो बनता ही है! आपके इसी पार्टी मूड को ध्यान में रखते हुए यहां 5 बेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर की लिस्ट दी जा रही है, जो आपको वायरलेस म्यूजिक का मजा देंगे। ये स्पीकर बिना रुके हुए 9 घंटे तक का म्यूजिक टाइम प्रदान करते हैं।

ब्लैक, ब्लू, व्हाइट, ग्रे, पिंक और मरून कलर में उपलब्ध ये Bluetooth Speaker एर्गोनॉमिक डिजाइन और कैरी स्ट्रैप के साथ उपलब्ध हैं। इनमें इनबिल्ट इन माइक भी दिए गए हैं, जिनकी मदद से आप हैंड्स फ्री कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं।

boAt stone 1200 14W Bluetooth Speaker :

यह ब्लूटूथ स्पीकर ब्लैक के साथ ही ब्लू और मरून कलर में भी मिल रहा है। इस Bluetooth Speaker की बैटरी को चार्ज होने में 4 घंटे तक का समय लगता है। RGB LEDs के बिना यह 9 घंटे तक का बैटरी टाइम प्रदान करता है और इसके बिना 7 घंटे का। इसका 360 डिग्री एर्गोनॉमिक डिजाइन और कैरी स्ट्रैप इसे कैरी करने के लिए आसान बनाता है। यह ब्लूटूथ v5.0, AUX, USB, FM के साथ कनेक्ट हो सकता है।

Sony Portable Compact Bluetooth Speaker :

ब्लैक के साथ ही यह ब्लूटूथ स्पीकर पिंक, ब्लू और क्रीम कलर में उपलब्ध है। यह एक वाटर प्रूफ और डस्ट प्रूफ स्पीकर है। इंडिकेटर के साथ इसकी बैटरी 16 घंटे तक आसानी से चल जाती है। अगर आपको कोई कॉल करना है तो इसमें बिल्ट-इन माइक भी उपलब्ध है, जिससे आप हैंडस फ्री कॉलिंग का मजा ले सकते हैं। यह Bluetooth Speaker मल्टीवे स्ट्रैप के साथ कम्पैक्ट पोर्टेबल डिजाइन में उपलब्ध है।

Zebronics Multimedia Sound Bar :

यह साउंड बार मल्टी कनेक्टिविटी ऑप्शंस जैसे BT मोड, यूएसबी, ऑक्स, एचटीएमआई और कोएक्सियल इनपुट के साथ उपलब्ध है। वॉल्यूम मीडिया कंट्रोल के साथ एलईडी डिस्प्ले और फुली फंक्शन रिमोट कंट्रोल के साथ यह साउन्ड बार शानदार है। इसकी मदद से आपको घर पर ही सिनेमा हॉल जैसा अनुभव मिल सकता है। स्लीक डिजाइन में उपलब्ध यह साउंड बार देखने में भी बहुत अट्रैक्टिव है।

Portronics SoundDrum Stereo Speaker :

यह ब्लूटूथ स्टीरियो स्पीकर ब्लैक, ब्लू और ग्रे कलर में मिल रहा है। ब्लूटूथ के पावर के साथ आप 250% अधिक फास्ट और सिक्योर कनेक्टिविटी के साथ वायरलेस म्यूजिक, कॉलिंग, पॉडकास्ट को इंजॉय कर सकते हैं। स्टाइलिश और स्लीक लुक के साथ यह स्पीकर सिलेंडर शेप में है ताकि इसकी आवाज कमरे के हर कोने तक पहुंचे। बारिश के मौसम में आपको अपनी पार्टी बंद करने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि यह साउंड रंग IPX6 रेटिंग वाला है।

Bluetooth TV Speakers :

यह ब्लूटूथ स्पीकर पावरफुल एचडी साउंड के साथ आपको शानदार अनुभव देता है। यह आपके टीवी के आवाज को भी इंप्रूव करता है। डुएल पैसिव रेडिएटर के साथ यह कम्पैक्ट और स्लिम लुक में उपलब्ध है, जिसे आप अपने पर्सनल कंप्यूटर फोन और मॉनिटर से भी कनेक्ट कर सकते हैं। यह Bluetooth Speaker On Amazon 3.5 मिमी ऑक्स ऑडियो इनपुट को सपोर्ट करता है।

Back to top button