गृहमंत्री मिश्रा से सज्जन वर्मा ने की बंद कमरे में चर्चा

भोपाल
 मध्य प्रदेश के गृहमंत्री और डॉ नरोत्तम मिश्रा की चाय इन दिनों कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को काफी पसंद आ रही है। डॉक्टर गोविंद सिंह और अजय सिंह राहुल तक तो बात समझ में आती थी लेकिन आज कमलनाथ के खास कांग्रेसी नेता सज्जन वर्मा ने भी डॉ मिश्रा की चाय पी ली।

डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि 'कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक श्री सज्जन सिंह वर्मा जी आज भोपाल स्थित निवास पर पधारे। उनसे सौजन्य भेंट कर समसामयिक विषयों पर चर्चा हुई।' जबकि शशांक लाला का अपडेट है कि दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में लगभग आधे घंटे तक बातचीत हुई है। उपचुनाव के बीच इस प्रकार की बातचीत निश्चित रूप से चर्चाओं को जन्म देती है।

कांग्रेस पार्टी में उत्तराधिकार की लड़ाई तो नहीं
दरअसल कमलनाथ मध्यप्रदेश में अपने बेटे नकुल नाथ को अपना उत्तराधिकारी बनाना चाहते हैं। कमलनाथ चाहते हैं कि उनकी जगह नकुलनाथ कांग्रेस पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बने। 2023 के विधानसभा चुनाव के बाद जब वह मुख्यमंत्री बन जाएंगे तब नकुल नाथ पार्टी की कमान संभाले और फिर मुख्यमंत्री पद का दावेदार बन जाए। जबकि सज्जन सिंह वर्मा ना केवल सीनियर नेता है बल्कि उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में जो भी किया कमलनाथ के लिए किया। इस नाते प्रदेश अध्यक्ष या फिर नेता प्रतिपक्ष के पद पर सज्जन सिंह वर्मा का स्वाभाविक उत्तराधिकार बनता है।

Back to top button