मुरैना में रिश्तों को कलंक करने वाला एक मामला आया सामने

मुरैना

मुरैना में रिश्तों को कलंक करने वाला एक मामला सामने आया है। शादी में आए दूर के रिश्तेदार ने 18 वर्षीय युवती को मामा के यहां ले जाने की बात कहकर अपने घर ले गया। रात में उसके साथ रेप किया। इस घटना में उसके अन्य साथी भी शामिल रहे। उन्होंने उसकी आपत्तिजनक फोटो खींची। धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया तो उसके फोटो सबको दिखा दिए जाएंगे।

युवती ग्वालियर के पुरानी छावनी स्थित जिनावली गांव में रहती है। मुरैना में वह एक रिश्तेदार के यहां शादी में आई थी। शादी में उसके दूर के रिश्ते में लगने वाला मामा का लड़का आकाश मौर्य पुत्र शंकर सिंह मौर्य निवासी सुरजनपुर भी आया हुआ था। आकाश उससे बोला कि तुम मामा के यहां बहुत दिनों से नहीं गई हो, इसलिए शादी के बाद तुम मेरे साथ मेरे घर यानी मामा के पास चलना। युवती चूंकि उसकी रिश्तेदार थी, लिहाजा उसने उस पर कोई शक नहीं किया। शादी के दूसरे दिन 26 नवंबर 2021 को उसके साथ उसके घर सुरजनपुर चली गई। वहां रात में युवती कमरे में सो रही थी। उसी समय युवक आकाश अपने भाई अजय मौर्य पुत्र शंकर सिंह मौर्य, लवकुश मौर्य पुत्र प्रीतम सिंह मौर्य तथा अंकुश मौर्य पुत्र प्रीतम सिंह मौर्य, सभी निवासी सुरजनपुर के साथ कमरे पर गया।

युवती के साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने युवती के कुछ आपत्तिजनक फोटो भी खींच लिए। उसे धमकी दी कि अगर तुमने किसी को कुछ बताया तो यह फोटो वायरल कर देंगे। बेचारी लड़की दूसरे दिन सुबह मुरैना लौट आई। मुरैना स्थित कोतवाली थाना पहुंची, लेकिन कोतवाली में उसने किसी घटना का जिक्र नहीं किया तथा चुपचाप अपने गांव जिनावली गांव लौट गई। वहां वह गुमसुम रहने लगी तो एक दिन उसकी मां ने उससे पूछा कि तुम मुरैना से शादी करके जबसे लौटी हो तब से गुमसुम क्यों रहने लगी हो।

यह सुनकर उसके सब्र का बांध टूट गया तथा वह मां के सामने फूट-फूटकर रोने लगी। मां अपनी लड़की की यह स्थिति देखकर घबरा गई। उसने बेटी से पूछा कि क्या बात है, तुम्हारे साथ कोई अनहोनी तो नहीं घटी। इस पर उसने बताया कि मामा का लड़का शादी में आया था।मामा का हवाला देकर अपने साथ अपने घर ले गया तथा वहां ले जाकर उसने अपने दोस्तों के साथ दुष्कर्म किया। इसके साथ ही उसने आपत्तिजनक फोटो भी खींच लिए तथा धमकी दी है कि अगर किसी को कुछ बताया तो फोटो सबको दिखा देगा। इस पर लड़की के माता-पिता तुरंत पुरानी छावनी थाने में पहुंचे तथा उन चारों लड़कों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया।

माता बसैया पुलिस ने दी दबिश,आरोपी फरार
मामला माता बसैया थाना, मुरैना का था लिहाजा केस डायरी डब माता बसैया थाने पहुंची तो वहीं केस की असल कायमी की गई। उसके बाद पुलिस ने उपरोक्त चारों आरोपियों के सुरजनपुर गांव स्थित घर पर दबिश दी। जब पुलिस वहां पहुंची तो देखा कि चारों आरोपियों के घर में ताला जड़ा है तथा सभी फरार हैं।

Back to top button