महबूबा ने सुषमा को ट्रोल किए जाने को चौंकाने वाला बताया

श्रीनगर
जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को सोशल मीडिया पर ‘अनैतिक’ रूप से ट्रोल करने को चौंकाने वाला बताया। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि इससे उन्हें धक्का लगा है। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर लोगों की मदद करने के लिए तारीफें बटोर चुकी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज इन दिनों लखनऊ की तन्वी सेठ के पासपोर्ट विवाद को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। 

महबूबा ने कहा कि मंत्री भी ट्रोल से नहीं बच पातीं तो देश में अन्य महिलाओं के लिए क्या उम्मीद की जाए। उन्होंने सवाल किया, ‘यदि हमारी अपनी विदेश मंत्री को नहीं बख्शा जाता तो अन्य महिलाओं के लिए क्या उम्मीद है?’ 

बता दें कि लखनऊ के पासपोर्ट सेवा केंद्र में तन्वी सेठ नाम की एक महिला ने पासपोर्ट कार्यालय के अधिकारी विकास मिश्रा पर धर्म के नाम पर अपमानित करने का आरोप लगाया था। उन्होंने इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को भी ट्वीट किया था। इसके बाद विकास मिश्रा का ट्रांसफर कर दिया गया और तन्वी को पासपोर्ट भी जारी हुआ। इसके बाद सोशल मीडिया पर सुषमा स्वराज को ट्रोल किया जाने लगा और उनके फेसबुक पेज की रेटिंग कराने की कोशिश हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button