इससे सस्ता फ़ोन नहीं मिलेगा फ़ोन 4GB रेम के साथ

 अगर आप अपने घर के बच्चों या बुजुर्गों को एक स्मार्टफोन देने का मन बना रहे हैं जिसमें जरूरत के हिसाब से सारे फीचर्स मिल जाएं साथ ही इसकी कीमत भी काफी कम हो तो आपके लिए फ्लिपकार्ट पर एक बेहतरीन ऑप्शन मौजूद है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। दरअसल यहां एक ऐसा स्मार्टफोन मौजूद है जिसे आप 6,000 रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

I Kall Z4 (SKY BLUE, 32 GB) (4 GB RAM)

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट पर महज 5499 रुपए में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं जिसमें आप पूरे 5 फीसद का अनलिमिटेड कैश बैक हासिल कर सकते हैं। यह कैशबैक आपको फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर ऑफर किया जाएगा। अगर आप इस स्मार्टफोन को ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो आपको हर महीने 191 रुपए चुकाने पड़ेंगे। इस स्मार्टफोन के साथ आपको 1 साल की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी और 6 महीने की बॉक्स एक्सेसरीज वारंटी ऑफर की जाती है।

जाने क्या है खासियत

अगर आप इस स्मार्ट फोन की खासियत के बारे में जानना चाहते हैं तो बता दें कि इसमें यूजर्स को चार जीबी की रैम और 32जीबी की रोम ऑफर की जाती है जिसे 64GB तक बढ़ाया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन में 5.45 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसे इस्तेमाल करने पर यूजर्स को महंगे स्मार्टफोन की कमी नहीं खलेगी। अगर बात करें कैमरा की तो इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा तो वहीं 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है। अगर बात करें बैटरी की तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी जाती है जो काफी समय तक स्मार्टफोन का साथ निभाती है। कम बजट में ये एक बेहतरीन स्मार्टफोन साबित हो सकता है जो गिफ्ट देने के लिए अच्छा ऑप्शन है।

Back to top button