कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे, न्यू यॉर्क में चल रहा इलाज

आज अपने सोशल पोस्ट के जरिए बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने खुद को कैंसर जैसी…
ऐक्टर इरफान की कैंसर की बीमारी की खबर के सदमे से चल रहे बॉलिवुड फैन्स के लिए एक और बुरी खबर है। खबर है कि बॉलिवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी कैंसर की चपेट में आ गई हैं। 

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सोनाली ने अपनी इस बीमारी के बारे में बताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बड़ा सा पोस्ट लिखकर खुद को कैंसर होने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि वह हाई ग्रेड मेटास्टैटिक कैंसर से जूझ रही हैं। हालांकि, उन्होंने लिखा है कि उनकी फैमिली और क्लोज़ फ्रेंड्स उनका पूरा ध्यान रख रहे और वह फिलहाल न्यू यॉर्क में हैं, जहां उनके कैंसर का इलाज चल रहा है। 

उन्होंने इंस्टा पोस्ट पर अपनी इस बीमारी का जिक्र करते हुए कहा है, 'कभी-कभी जब आपको जरा भी उम्मीद नहीं होती जिंदगी अचानक आपको अजीब से मोड़ पर लाकर खड़ा कर देती है। हाल ही में मुझे हाई-ग्रेड मेटास्टैटिक कैंसर डायग्नोज हुआ है, जिसके बारे में वाकई में हमें पता तक नहीं चला। हल्के दर्द के चलते कुछ टेस्ट करवाए, जिससे ऐसी रिपोर्ट आई जिसकी उम्मीद तक नहीं थी। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे चारों तरफ मजबूती से खड़े हैं और पूरा साथ दे रहे हैं। मैं बहुत खुशकिस्मत और उन सबकी आभारी हूं।' 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button