राहुल गांधी पंजाब की जनता को मुंह नहीं दिखा सकते, क्योंकि उन्होंने जनता से किए वादे नहीं निभाए- केजरीवाल

चंडीगढ़
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पांच साल पहले पंजाब के लोगों से किए गए वादों को पूरा करने में विफल रहे हैं।

अमृतसर में संवाददाताओं से बात करते हुए केजरीवाल ने कहा कि राहुल गांधी ने पंजाब आने में देर कर दी है। दरअसल वह पंजाब की जनता को मुंह नहीं दिखा सकते क्योंकि वह 5 साल पहले जनता से किए गए वादों को पूरा करने में असफल रहे हैं। बता दें कि राहुल गांधी आज पंजाब में रैली करने वाले थे लेकिन पंजाब के कुछ कांग्रेस नेताओंं द्वारा उनके विरोध की खबरों के बाद उन्होंंने पंजाब जाने का फैसला टाल दिया और वर्चुअल माध्यम से रैल की।

  केजरीवाल ने कहा कि पंजाब की जनता कांग्रेस और सिअद से त्रस्त हो चुकी है. लोग मजीठिया और सिद्धू को वोट क्यों करेंगे? दोनों ने पंजाब की जनता को पैरों तले कुचला है। हमने अमृतसर पूर्व से जो उम्मीदवार खड़ा किया है वह एक आम महिला है जो हमेशा जनता की सेवा में उपस्थित रहेगी। उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने पिछले 60 सालों से पंजाब की जनता को लूटा है।

पंजाब में कांग्रेस-AAP के बीच कड़े मुकाबले की उम्मीद बता दें कि पंजाब में 20 फरवरी को चुनाव होना है। वहीं, मतगणना 10 मार्च को होगी। गौरतलब है कि साल 2017 के पंजाब विधानसभा के चुनावों में कांग्रेस ने 117 सीटों में से 77 सीटें जीती थीं, वहीं शिरोमणि अकाली दल ने ने 18 सीटें जीती थीं। वहीं आप 20 सीटें जीतकर दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी। पंजाब में कांग्रेस का रिकॉर्ड भले ही अच्छा हो लेकिन इस बार के चुनावों में कांग्रेस के लिए आम आदमी पार्टी से पार पाना आसान नहीं होगा।

Back to top button