केंद्रीय मंत्री तोमर ग्वालियर संभाग के दौरे पर लेंगे समीक्षा बैठक

ग्वालियर
केन्द्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा है  कि उत्तरप्रदेश में फिर प्रचंड बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। वहीं पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी के बयान पर एतराज जताते हुए उन्होंने भाजपा सरकार को सबका विकास करने वाली सरकार बताया है। उधर विहार और उप्र में छात्रों पर हुए लाठी चार्ज के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी देने वाली प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए तोमर ने कहा कि प्रियंका गांधी फुरसत में हैं कुछ भी कर सकती हैं।

श्योपुर जिले के तीन दिवसीय दौर के सिलसिले में ग्वालियर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि उत्तरप्रदेश की जनता सपा-बसपा का भ्रष्टाचार और गुंडाराज देख चुकी है। इसीलिए वहां जनता ने इनको नकारते हुए योगी आदित्यनाथ पर फिर से भरोसा जताने का मन बना लिया है। सीएम योगी पांच वर्षों के राज में आमूलचूल परिवर्तन उत्तरप्रदेश में आया है। अधोसंरचना विकास भी हुआ है। हर क्षेत्र में उत्तरप्रदेश अग्रणी हो गया है और वहां कानून का राज कायम हुआ है। पीएम मोदी के नेतृत्व में गोरखपुर से लेकर बुंदेलखंड तक विकास के तमाम नए प्रोजेक्ट शुरू हुए हैं। योगी और मोदी की करनी को उत्तरप्रदेश के लोग जानते हैं वो कभी भी ये स्वीकार नहीं करेंगे कि सपा का गुंडाराज लौट कर आए।

उधर विदेश में जाकर पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी द्वारा दिए गए बयान को लेकर उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ  इतना जानता हूं कि भारत सरकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के सिद्धांत के आधार पर काम कर रही है। वहीं गुना सांसद के पी यादव द्वारा लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को चिट्ठी लिखे जाने के सवाल पर तोमर ने कहा कि वो मिलेंगे तो मैं उनसे बात करूंगा।    

श्योपुर में भूमिपूजन एवं लोकार्पण
केन्द्रीय मंत्री तोमर आज से श्योपुर जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान श्री तोमर विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे। साथ ही संबंधित अधिकारियों की बैठक लेकर विभागवार विकास कार्यों की समीक्षा भी करेंगे। श्री तोमर आज ग्राम गोरस में ग्रामीण विकास व पशु संरक्षण से संबंधित बैठक में शामिल होने के बाद आम जनों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद कराहल मंडल के अंतर्गत ग्राम मालीपुरा पहुंचेंगे। इसी कड़ी में जिला पंचायत श्योपुर में सभागार भवन सह पेंट्रीकार और सामुदायिक भवन का भूमिपूजन करेंगे। श्योपुर में अन्य स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद शाम को कलेक्ट्रेट के सभागार में दिशा कमेटी की बैठक लेंगे।

Back to top button