JIO को लेकर आज होगा बड़ा ऐलान, पिछले साल आया था JioPhone

नई दिल्ली 
टेलीकॉम मार्केट में रिलायंस जियो ने काफी उथल पुथल मचाई है. कई कंपनियां बंद हो गई हैं और दूसरी कंपनियों को इसके टैरिफ की बराबरी करने के लिए अपने प्लान सस्ते करने पड़े हैं. अब जियो की तरफ से अगली बड़ी पेशकश जियो फाइबर हो सकती है जिसकी शुरुआत की जा चुकी है.

रिलयांस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 41वीं एनुअल जनरल मीटिंग 5 जुलाई को है. सुबह 11 बजे मुंबई में कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी स्पीच देंगे. पिछले दो सालों से एनुअल जनरल मीटिंग के दौरान कई ऐसे ऐलान हुए हैं जिसने पूरे टेलीकॉम इंडस्ट्री पर असर डाला है. इस दौरान कस्टमर्स को कई तरह के ऑफर्स और सर्विसेज भी मिले हैं.

पिछले AGM के दौरान कंपनी ने 1,500 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट पर फ्री फीचर स्मार्टफोन जियोफोन का ऐलान किया था. यह फोन काफी पॉपुलर हुआ और ग्रामीण इलाकों में काफी बिक रहा है.

उम्मीद की जा रही है की 41वीं एनुअल जनरल मीटिंग के दौरान भी मुकेश अंबानी रिलायंस जियो को लेकर नई सर्विसेज और प्रोडक्ट्स का ऐलान कर सकते हैं.

JioFiber FTTH

कंपनी FTTH सर्विस का भी आधिकारिक ऐलान कर सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक जियोफाइबर FTTH ब्रॉडबैंड 100Mbps तक की इंटरनेट स्पीड देगा. हालांकि इसकी शुरुआत पैन इंडिया बेसिस पर होगी या चुनिंदा शहरों में होगई इस पर संशय बना हुआ है.

आपको बता दें कि इस सर्विस की टेस्टिंग पहले से चल रही है, लेकिन इसका कोई प्लान और टैरिफ सामने नहीं आया है और इस एजीएम में टैरिफ प्लान का ऐलान हो सकता है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button