सुनील ग्रोवर के दिल हुई सर्जरी, सेहत में सुधार

मुंबई। द कपिल शर्मा शो में 'गुत्थी' और 'डॉ मशहूर गुलाटी' की भूमिका निभाकर दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई हैं। मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में उन्हें भर्ती कराया गया था। जहां पर उनका ऑपरेशन किया गया। उनकी सेहत में सुधार पहले से सुधार है। रिपोर्ट्स का मानें तो उनके दिल में ब्लॉकेज थी और इसी के चलते उनकी सर्जरी होनी थी।

सुनील ग्रोवर की सर्जरी की खबर सुनकर उनके फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी हैरान हैं। बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और एंकर सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट करके कहा,'मुझे यह जानकार शॉक लग गया है कि सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई है। जो इंसान हमें हंसाता है और दिल को खुशियों से भर देता है, वह आज इस तरह से हैं। यह सुनकर मेरा दिल टूट गया। प्रार्थना करूंगी कि वह जल्द से जल्द रिकवर हो जाएं। इनका टैलेंट बेमिसाल है और मैं हमेशा से ही इनकी बहुत बड़ी फैन रही हूं।'

अभिनेता सुनील ग्रोवर ने मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में हार्ट की सर्जरी कराई है। उनकी हालत ठीक है और सुधर रही है। बताया जा रहा है कि कॉमेडियन सर्जरी कराने से पहले एक अपकमिंग वेब सीरीज के लिए काम कर रहे थे। अपनी शानदार कॉमेडिए के जरिए सबको हंसाने वाले ग्रोवर अभी कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर  'इनफ्लूएंसर्स' के ऊपर एक मजेदार पोस्ट साझा किया था।  जिसमें एक बिल्ली गोल्ड चेन और चश्मा पहने नजर आ रही है। इससे पहले वह शिमला की बर्फीली पहाड़ियों का वीडियो शेयर किया है। जहां पर वो वेब सीरीज की  शूटिंग कर रहे हैं।

'द कपिल शर्मा' के अलावा सुनील ग्रोवर कई सीरीज में नजर आ चुके हैं। ‘सनफ्लॉवर’, 'तांडव' में वो अपने अभिनय का हुनर दिखा चुके हैं। वहीं, वो सलमान खान की मूवी 'भारत' में भी दिखाई दे चुके हैं। इसके साथ ही वो कुछ दिन पहले  'द बैंग द टूर' में सलमान खान के साथ परफॉर्म कर चुके हैं।

Back to top button