ब्लैक साड़ी के साथ स्टाइलिश ब्लाउज देगा क्लासी लुक

इन दिनों महिलाओं में ब्लैक साड़ी वियर करने का काफी ट्रेंड देखा जा रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से लेकर टेलीविजन एक्ट्रेसेस आए दिन अवार्ड फंक्शन या फिर पार्टी में ज्यादा ब्लैक साड़ी को ही प्राथमिकता देती हैं। क्योंकि ब्लैक साड़ी से न सिर्फ आपको क्लासी लुक मिलता है बल्कि आप अट्रैक्टिव भी लगती हैं। लेकिन आप ब्लैक साड़ी को और खूबसूरत बना सकती हैं।
जी हां, आप साड़ी के साथ स्टाइलिश ब्लाउज डिजाइन करवा सकती हैं। क्योंकि ब्लाउज सिंपल साड़ी में भी चार चांद लगा देते हैं। हालांकि, आपको मार्केट में कई तरह के स्टाइलिश ब्लाउज के डिजाइन मिल जाएंगे लेकिन हम आपके लिए डिजाइनर ब्लाउज के कुछ आइडियाज लेकर आए हैं, जिसे आप ब्लैक साड़ी के साथ वियर कर सकती हैं।

स्लीवलेस ब्लाउज
अगर आपकी साड़ी सिंपल है तो आप इसके साथ स्लीवलेस ब्लाउज वियर कर सकती हैं। वैसे भी अब तो गर्मियां भी आ रही हैं, आप आसानी से स्लीवलेस ब्लाउज पहन सकती हैं। स्लीवलेस ब्लाउज न सिर्फ आपको एक स्टाइलिश लुक देगा बल्कि आपको गर्मी भी नहीं लगेगी। ज्यादातर महिलाएं ब्लैक साड़ी के साथ स्टेप ब्लाउज पहनना ही पसंद करती हैं। क्योंकि बिना स्लीव के आप हाथों में चूड़ियां भी वियर कर सकती हैं। साथ ही, आप ब्लाउज के साथ गले में भी स्टाइलिश एक्सेसरीज को भी पहन सकती हैं जैसे चोकर, माला आदि भी पहन सकती हैं।

डिजाइनर नेक ब्लाउज
आप ब्लैक साड़ी के साथ डिजाइनर नेक स्टाइल का ब्लाउज भी पहन सकती हैं। जी हां, आजकल कई तरह के डिजाइनर नेक स्टाइल ब्लाउज आपको देखने को मिल जाएंगे। लेकिन आप बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। प्रियंका का ब्लाउज न सिर्फ स्टाइलिश है बल्कि बेहद खूबसूरत भी लग रहा है।
वहीं, अगर आपकी साड़ी सिल्क की है, तो आप नेट के साथ सिल्क कपड़े का ब्लाउज डिजाइन करवा सकती हैं। आप इसे बाजार से आसानी से खरीद सकती हैं या फिर जब भी आप बाजार से साड़ी खरीद कर लाएं, तो आप ब्लाउज की नेक डिजाइन करवा सकती हैं।

नेट का ब्लाउज
अगर आप थोड़ी यंग हैं और मॉडर्न टाइप की हैं, तो आप ब्लैक साड़ी के साथ नेट का ब्लाउज वियर कर सकती हैं। इसे आप आसानी से किसी पार्टी में या फिर शादी में पहन सकती हैं। हालांकि, नेट के ब्लाउज को बिल्कुल सिंपल रख सकती हैं। लेकिन अगर आप चाहें तो ब्लाउज का गला गोल या फिर वी शेप का डिजाइन करवा सकती हैं। आप ब्लाउज की स्लीव फुल या फिर हाफ रख सकती हैं।

ब्लाउज विद कोटी
आजकल ब्लाउज के साथ कोटी भी वियर करने का काफी चलन है। महिलाएं ब्लाउज के साथ श्रग या फिर शॉर्ट कोटी भी पहनने लगी हैं। अगर आपको भी श्रग या फिर शॉर्ट श्रग पहनना पसंद है, तो आप माधुरी दीक्षित से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। माधुरी ने ब्लाउज के साथ शॉर्ट कोटी वियर कर रखी है साथ ही इन्होंने साड़ी पर सिंपल-सी बेल्ट भी पहन रखी है।
आप चाहें तो ब्लाउज को स्लीवलेस रख सकती हैं और कोटी की स्लीव फुल डिजाइन करवा सकती हैं। इससे आपको यह फायदा होगा की आप कोटी को किसी अन्य ब्लाउज के साथ भी वियर कर सकती हैं। साथ ही, आप ब्लाउज को पीटर कॉलर में भी बनवा सकती हैं।

डिजाइनर गोल गला
अगर आपको सिंपल गोल गले वाले ब्लाउज पहनना पसंद नहीं हैं, तो आप वी-शेप वाला ब्लाउज को भी वियर करवा सकती हैं। हालांकि, आजकल ब्लाउज में आपको कई तरह के डिजाइनर कॉलर या वी-शेप में ओपन या फिर चैन वाले डिजाइन मिल जाएंगे। आप इन डिजाइन को साड़ी के हिसाब से सेलेक्ट कर सकती हैं। आप अपनी पसंद के हिसाब से इसे खरीद सकती हैं लेकिन अगर आप ब्लाउज में कॉलर लगवा रही हैं, तो आप कॉलर सादे कपड़े का लगवा सकती हैं।

Back to top button