गंगूबाई काठियावाड़ी ने वर्ल्ड वाइड मचाया धमाल, 100 करोड़ी हुई आलिया भट्ट की फिल्म

नई दिल्ली

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को रिलीज हुए एक हफ्ते हो चुके हैं। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 108 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। देश और दुनिया भर में आलिया भट्ट की यह फिल्म धमाल मचा रही है। बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है और नई फिल्मों की रिलीज के बाद भी यह झुकने को तैयार नहीं है। खैर आने वाले दिनों में आलिया भट्ट की इस फिल्म के सामने कई रोड़े आने वाले हैं।

झुंड के आगे नहीं झुकी गंगूबाई
बीते दिनों ही बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में रिलीज हुई हैं और बावजूद इसके आलिया भट्टी की फिल्म ने आठवें दिन 4.50 करोड़ (Domestic) की कमाई की है। सिनेमाघरों में दि बैटमैन और अमिताभ बच्चन की झुंड ने दस्तक दे दी है लेकिन आलिया की फिल्म का जादू अभी भी कम नहीं हुआ है। वीकेंड के बाद चीजें साफ तौर पर नजर आएंगी और आने वाले हफ्तों में प्रभास की राधे श्याम भी रिलीज होने वाली है। इसके अगले हफ्ते ही अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे भी रिलीज के लिए तैयार है। ऐसे में आने वाले दिनों में आलिया भट्ट की फिल्म के लिए मुश्किलें खड़ी होना तय है।  
 
इस किताब पर बनी है फिल्म
आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' पर बेस्ड है। फिल्म में आलिया भट्ट ने गंगूबाई की भूमिका अदा की है। गंगूबाई काठियावाड़ी में टीवी एक्टर और मशहूर कोरियोग्राफर शांतनु माहेश्वरी ने अहम रोल अदा किया है। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने फिल्म में कैमियो किया है। आलिया की इस फिल्म में जिम सर्भ, विजय राज और हुमा कुरैशी ने भी महत्वपूर्ण किरदार अदा किया है।

Back to top button