BSNL दे रहा 100 रुपये से कम में डाटा-कॉलिंग समेत कई बेनिफिट्स

नई दिल्ली

 सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) कई बढ़िया प्लान उपलब्ध करा रही है जो Jio-Airtel-Vi को कड़ी टक्कर देते हैं। कंपनी कई सस्ते प्लान्स भी देती है जिनकी कीमत 100 रुपये से कम है। अब अगर आपको ये लग रहा होगा कि कीमत कम है तो बेनिफिट्स भी कम होंगे तो ऐसा नहीं है। अगर आप इस कंपनी का सिम इस्तेमाल करते हैं और आपको 100 रुपये से कम का प्लान चाहिए तो आपके लिए हम ये आर्टिकल लेकर आए हैं। यहां हम आपको BSNL के इस रेंज से कम में आने वाले तीन प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं। इनमें डाटा, कॉलिंग, एसएमएस, कॉलर ट्यून की सुविधा दी जाती है।

49 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान:
इस प्लान की वैधता 20 दिनों की है। इसमें यूजर्स को 100 मिनट की वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही 1 जीबी इंटरनेट डाटा भी उपलब्ध कराया जा रहा है। अगर आप BSNL की सिम को सेकेंडरी सिम के तौर पर इस्तेमाल करना चाहते हैं और सिर्फ सिम चालू रखने के लिए रिचार्ज करना चाहते हैं तो आप ये प्लान रिचार्ज कर सकते हैं।

87 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान:
अगर आप एक ऐसा प्लान चाहते हैं जो अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ आए तो BSNL का ये प्लान एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है। इसमें यूजर्स को 14 दिन की वैधता मिलती है। साथ ही 1 जीबी डाटा और हर दिन 100 SMS भी दिए जा रहे हैं।

99 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान:
इस प्लान की वैधता 18 दिनों की है। इसमें यूजर्स को फ्री कॉलर ट्यून (PRBT) की सुविधा दी जा रही है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सुविधा मिलती है। बता दें कि इसमें आपको डाटा या एसएमएस की सुविधा नहीं दी जाएगी। डाटा और एसएमएस के लिए आप कोई दूसरा रिचार्ज करा सकते हैं।

Back to top button