कोरोना : यूपी 112 के जवान लॉकडाउन तक अपने घर के जिले में करेंगे ड्यूटी

 लखनऊ 
लॉकडाउन के कारण अपने गृह जनपद में ही फंस गए यूपी 112 के जवानों की मुश्किलें हल कर दी गई हैं। बुधवार सुबह से लेकर गुरुवार दोपहर तक 14 जवानों को उनके गृह जिले में ही पीआरवी पर ड्यूटी करने की अनुमति दे दी गई है।

एडीजी यूपी 112 असीम अरुण ने बताया कि बुधवार की सुबह सबसे पहले महिला कांस्टेबल मनीषा पवार ने इस पहल की शुरुआत की थी। इसके बाद हेड कांस्टेबल हरीराम राजपूत को कानपुर नगर से झांसी तथा कांस्टेबल अनुज कुमार व सोनू कुमार को लखनऊ से मेरठ में ड्यूटी करने की अनुमति 112 मुख्यालय की ओर से दी गई। बाद में लखनऊ में ही तैनात कृष्ण कुमार को लखनऊ से बुलंदशहर, संजीव कुमार को कानपुर नगर से झांसी, राहुल कश्यप को अमरोहा से बागपत, अविलाश को कानपुर देहात से मथुरा तथा अंकित कसाना को कानपुर नगर से गौतमबुद्द्धानगर में इनके गृह जिले में ड्यूटी करने की अनुमति दी गई।

इसी तरह सुजान सिंह को कन्नौज से झांसी, सोनू कुमार को सुल्तानपुर से हाथरस, चन्द्र शेखर चौहान को उन्नाव से जौनपुर, महिला कांस्टेबल पारुल को अलीगढ से कानपुर देहात तथा सत्य प्रकाश को श्रावस्ती से देवरिया जिले में लॉक डाउन तक ड्यूटी करने की अनुमति दी गई है।

Leave a Comment