50 हजार के अंदर खरीदें पावरफुल प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग वाले लैपटॉप

यहां पर हम आपके लिए दमदार प्रोसेसर वाले Laptop On Amazon लेकर आए हैं। यह सभी मीडियम रेंज वाले लैपटॉप है जिन्हें गेमिंग, ऑफिस वर्क और पढ़ाई के काम के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। इनमें आपको 15.6 तक की बड़ी स्क्रीन साइज भी मिल रही है। ये एंटी ग्लेयर स्क्रीन और आईपीएस डिस्प्ले के साथ आते हैं।

इन लैपटॉप में 16GB तक की रैम और एसएसडी स्टोरेज मिल रही है। जरूरत पड़ने पर इनकी रैम को बढ़ाया जा सकता है। इनमें से कुछ में आपको फिंगरप्रिंट लॉगिन की सुविधा भी मिलती है। इन लैपटॉप पर अभी डिस्काउंट मिल रहा है आइए इनके बारे में जानते हैं।

Honor MagicBook 14, AMD Ryzen 5 Laptop
यह 8GB की रैम और 512GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाला लैपटॉप है। इसमें आपको windows 11 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है। हाई स्पीड प्रोसेसिंग के लिए इसमें एसएसडी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसमें फिंगरप्रिंट लॉगइन और बैकलिट कीबोर्ड भी मिल रहा है। इस लैपटॉप को यूजर्स के द्वारा भी खूब पसंद किया गया है और 4.5 स्टार की एवरेज यूजर रेटिंग ही मिली हुई है।

Acer Aspire Intel Core i5 11th Gen Display Laptop
यह कोर I5 प्रोसेसर वाला लैपटॉप है। इसमें आपको 16GB की एप्लीकेशन स्टोरेज कैपेसिटी वाली रैम और 512gb एसएसडी इंटरनल स्टोरेज मिल रही है। इस लैपटॉप का वजन मात्र 1.7 किलो का है। इसमें गेमिंग के लिए सूटेबल 15.6 इंच की साइज वाली स्क्रीन ही मिल रही है। यह फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है।

ASUS VivoBook FHD Thin and Light Laptop
यह माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 21 के साथ आने वाला Best Budget Laptop ऑफिस वर्क के लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इसमें आपको 8GB रैम के साथ 1TB HDD + 256GB SSD इंटरनल स्टोरेज मिल रही है। इसमें लेटेस्ट विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है। यह सिल्वर कलर का लाइटवेट लैपटॉप 14 इंच की स्क्रीन साइज में आ रहा है। इसमें फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है।

HP 15s, Ryzen 5-5500U, 16GB RAM
यह बेहतरीन की पिक्चर क्वालिटी वाला 15.6 इंच का लैपटॉप है। इसमें आपको आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एलेक्सा मिलता है। यह बेस्ट लैपटॉप एंटी ग्लेयर डिस्प्ले के साथ आ रहा है। इसमें आपको इंटरनल ग्राफिक्स भी मिल रही है। इसमें आपको 16GB की रैम इंटरनल स्टोरेज और 512GB की SSD स्टोरेज मिल रही है। इसमें स्टूडेंट 2021 में दिया गया है।

Lenovo Ideapad 3 Laptop
यह लैपटॉप 15.6 इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ आ रहा है। इसमें आपको बैकलिट कीबोर्ड भी दिया गया है। इस Laptop On Amazon पर 2 साल की वारंटी भी दी जा रही है। यह ऑफिस का काम करने के लिए भी सूटेबल है। इस पावरफुल लैपटॉप में आप गेम भी आसानी से खेल सकते हैं। रैपिड चार्जिंग के साथ आने वाला यह लैपटॉप 1 घंटे में करीब 80% तक चार्ज हो जाता है।

Back to top button