वोडाफोन-आइडिया की तरफ से तीन पोस्टपेड प्लान को बंद

नई दिल्ली

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) लंबे वक्त से घाटे से जूझ रही है। जहां एयरटेल और जियो की तरफ से 5G की शुरुआत कर दी गई है। वही वोडाफोन आइडिया यूजर्स को अभी भी 5G सर्विस का इंतजार है। इसी बीच कंपनी ने वोडाफोन-आइडिया के पोस्टपेड यूजर्स को जोरदार झटका दिया है। दरअसल Vi की तरफ से अपने पॉप्युलर RedX postpaid plans को बंद कर दिया गया है।

कौन से Vi प्लान हुए बंद?
Vodafone Idea की तरफ से 1,099 रुपये, 1,699 रुपये और 2,299 रुपये वाले RedX Plans को बंद कर दिया गया है।

1099 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन-आइडिया (Vi) के 1099 रुपये वाले Redx पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग की सुविधा मिलता है। साथ ही डेली 100 SMS दिए जाते हैं। इस प्लान में Amazon Prime, Disney+ Hotstar, Vi Movies and TV और Netflix फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। इस प्लान में एक साल में चार बार बिना किसी अतिरिक्त कीमत के इंटरनेशनल और लोकल फ्लाइट के दौरान एयरपोर्ट पर लाउंज का एक्सेस मिलता है।

Vi का 1,699 रुपये वाला प्लान
Vi के 1699 रुपये वाले Redx प्लान में अनलिमिटेड डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही डेली 100 SMS ऑफर किए जाते हैं। इसके अलावा हर माह 3000 SMS दिए जाते हैं। इस प्लान में Amazon Prime, Disney+ Hotstar, Vi Movies and TV और Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। साथ ही टीवी के तीन कनेक्शन मिलते हैं। इस प्लान में एक साल में चार बार इंटरनेशनल और लोकल फ्लाइट के दौरान एयरपोर्ट पर लाउंज का एक्सेस मिलता है।

Vi का 2,999 रुपये वाला प्लान
Vi के 2,299 रुपये वाले Redx प्लान में अनलिमिटेड डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही डेली 100 SMS ऑफर किए जाते हैं। इसके अलावा हर माह 3000 SMS दिए जाते हैं। इस प्लान में Amazon Prime, Disney+ Hotstar, Vi Movies and TV और Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान में टीवी के तीन कनेक्शन मिलते हैं। इस प्लान में एक साल में चार बार इंटरनेशनल और लोकल फ्लाइट के दौरान एयरपोर्ट पर लाउंज का एक्सेस मिलता है। इस प्लान 3 के जगह 5 कनेक्शन मिलते हैं।

Back to top button