बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदें Redmi 10A

नई दिल्ली

अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये आपके लिए बिल्कुल सही समय है। क्योंकि स्मार्टफोन पर बंपर सेल की शुरुआत हो चुकी है। सेल के दौरान आप सभी चीजों को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको कुछ ट्रिक्स अपनानी होंगी। आज हम आपको कुछ ऐसी ही ट्रिक्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसकी मदद से आप Redmi 10A Smartphone को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

REDMI 10A (Charcoal Black, 32 GB) (3 GB RAM) को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस फोन की MRP 8,678 रुपए है और आप इसे 9% डिस्काउंट के बाद 7,825 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको 5% Cashback मिल सकता है। कंपनी की तरफ से फोन की 12 महीने की वारंटी दी जा रही है।

अगर आप आज इस फोन को ऑर्डर करते हैं तो ये कल तक डिलीवर कर दिया जाएगा। साथ ही इस फोन में आपको 6.53 Inch Display मिलता है। इसके अलावा इसमें 13 MP Rear Camera दिया गया है। कंपनी ने फोन की बैटरी पर भी काफी काम किया है। यही वजह है कि फोन में आपको 5000 mAh Battery दी गई है। यानी बैटरी बैकअप को लेकर भी आपको कोई परेशानी नहीं होने वाली है। ये फोन 7 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आ रहा है।

इस फोन में आपको डुअल सिम सपोर्ट का ऑप्शन मिलता है। फोन के अलावा आपको बॉक्स में चार्जर, केबल और सिम इजेक्टर मिलता है। Redmi 10A में आपको Octa Core Processor दिया गया है। हालांकि इस फोन में बस एक ही निगेटिव पॉइंट है कि ये 4G सपोर्ट के साथ आता है। हालांकि अभी Airtel-Jio ने 5G लॉन्च किया है। अगर आप भी 5G सर्विस इस्तेमाल करना चाहते हैं तो ये फोन आपके लिए बिल्कुल नहीं है।

Back to top button