रायगढ़ में स्कूल बस खाई में गिरी, 32 लोग थे सवार

महाराष्ट्र
महाराष्ट्र में शुक्रवार रात एक बड़ा हादसा हुआ, जहां रायगढ़ में एक स्कूल बस खाई में गिर गई। बस में 32 यात्री सवार थे, जिसमें चालक समेत सात लोग घायल हुए हैं। जिन्हें तुरंत निकालकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायलों में दो छात्र भी बताए जा रहे, जिनकी हालत सामान्य है। फिलहाल रायगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
जानकारी के मुताबिक बस रायगढ़ किल्ला रोड पर जा रही थी, तभी घरोशी वाडी के पास वो अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। घटना के वक्त उसमें 32 लोग सवार थे, जिसमें ज्यादातर स्कूली बच्चे बताए जा रहे। घटना की खबर मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।
 
सोमवार को हुआ था बड़ा हादसा
वहीं दूसरी ओर रायगढ़ में सोमवार को भी एक बड़ा हादसा हुआ, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक एक डंपर नियंत्रण से बाहर हो गया और उसने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। जिसमें चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। दोनों वाहन पोलादपुर की ओर जा रहे थे। घटना के बाद सरकार की ओर से मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख की सहायता राशि देने का ऐलान किया गया था।

 

Back to top button