Twitter यूजर्स से मस्क ने मांगी माफी, बोले जल्द लाएंगे नया फीचर

  सैन फ्रांसिस्को

Twitter पर चीजें काफी तेजी से बदल रही हैं. Elon Musk ने जब से इसे खरीदा है इसमें लगातार बदलाव किए जा रहे हैं. अब मस्क ने कहा है कि ट्विटर जल्द एक नए फीचर को जारी करने वाला है. इससे ऑर्गेनाइजेशन उससे एसोसिएटेड अकाउंट्स को पहचान सकता है.

इसके अलावा उन्होंने एक ट्वीट में यूजर्स से माफी भी मांगी है. ये माफी कुछ देशों में ट्विटर के काफी ज्यादा स्लो होने को लेकर मांगी गई है. लेकिन, उन्होंने कहा है कि लोगों को इससे बढ़िया होम टाइमलाइन देखने को मिलेगा.

यूजर्स के एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने पर काम

इससे यूजर्स का एक्सपीरिएंस काफी ज्यादा बेहतर हो जाएगा. हालांकि, मस्क ने इस बारे में ज्यादा डिटेल्स में जानकारी नहीं शेयर की. लेकिन, माना जा रहा है कि कंपनी यूजर्स के टाइमलाइन को पहले से काफी ज्यादा बेहतर बना सकती है.

पिछले हफ्ते कंपनी ने ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन फीचर जारी किया था. इससे यूजर्स 7.99 डॉलर प्रति माह देकर नए फीचर्स को एक्सपीरिएंस कर सकते थे. यूजर्स को साथ में ब्लू टिक भी दिया जा रहा है. हालांकि, इसका कई लोग गलत फायदा उठाने लगे.

फेक अकाउंट्स को ब्लू टिक मिलने से करोड़ों का नुकसान

कई फेक अकाउंट्स को ब्लू टिक मिल गया और उनके मजाकिया ट्वीट्स ने कंपनी का करोड़ों का नुकसान करवा दिया. फिलहाल इस फीचर को रोक दिया गया है. लेकिन, एक ट्वीट के रिप्लाई में मस्क ने कहा है कि अगले हफ्ते दोबारा इसे जारी किया जा सकता है.

भारत में भी इस फीचर को जारी किया जाएगा. इसको लेकर मस्क ने कहा है कि एक महीने के अंदर इसे जारी किया जा सकता है. हालांकि, नए विवाद के बाद इस फीचर के जारी होने में देर हो सकती है. भारत को लेकर कहा गया है कि इसकी कीमत 719 रुपये हो सकती है.

Back to top button