‘नितिन गडकरी पार्टी नहीं, देश के लिए करते हैं काम, ऐसे ही मंत्री और होने चाहिए’, तेजस्वी यादव ने की जमकर तारीफ

नई दिल्ली
राजनीति में अक्सर कम ही देखने को मिलता है कि विपक्ष के नेता सरकार के कामकाज की तारीफ करे। नेता एक दूसरे के प्रति विरोधी ही रहते हैं। लेकिन सोमवार को बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की जमकर तारीफ की। रोहतास में सोन नदी पर 210 करोड़ रुपये की लागत से पंडुका के पास 1.5 किलोमीटर लंबाई के 2-लेन उच्चस्तरीय आरसीसी पुल का निर्माण किया जाएगा। तेजस्वी यादव एनएच परियोजना के शिलान्यास समारोह को संबोधित किए।
 
इस दौरान उन्होंने कहा कि नितिन गडकरी जैसे मंत्री केंद्र सरकार में और होने चाहिए। नितिन गडकरी पार्टी के लिए नहीं देश के लिए काम करते हैं। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि नितिन गडकरी काम के मामले में लोगों को नहीं, पार्टी को नहीं, बल्कि देश को देखते हैं। देश के खातिर ईमानदारी से काम करते हैं। हर हाल में हमारा देश आगे बढ़े। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारा उनके साथ काफी अच्छा अनुभव रहा है। हमेशा नितिन गडकरी का सहयोग मिलता रहा है।
 
बता दें कि रोहतास जिले में सोन नदी पर 210 करोड़ की लागत से टू लाइन पुल का निर्माण किया जाएगा। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बिहार सरकार के माननीय मंत्रियों तथा स्थानीय विधायकों और सांसदो की उपस्थिति में शिलान्यास किया। इस दौरान तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे। साथ ही अश्विनी चौबे, बिहार भाजपा के अध्यक्ष संजय जायसवाल भी रहे। सोन नदी पर इस पुल के बनने से NH-19 और NH-39 सीधे जुड़ जाएंगे, जिससे बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ के बीच आवागमन सुगम हो जाएगा।
 
तेजस्वी यादव ने जोर देते हुए कहा कि नितिन गडकरी के विभाग में कोई काम नहीं रुकता है। उन्होंने कहा कि नितिन गडकरी जब मंत्री हैं, हमको चिंता नहीं है। हमें पूर्ण विश्वास है कि जो मांग हम आपके सामने रखेंगे, उसको पूरा करने का काम कीजिएगा और अंजाम तक पहुंचाने का काम करेंगे।

 

Back to top button