कॉलेज के जनभागीदारी समिति अध्यक्ष पर छात्रा से अश्लील चैट का आरोप, परिजनों ने कॉलेज में पीटा; प्राचार्य बोले- समिति करेगी जांच

 खरगोन
मध्य प्रदेश में एक भाजपा नेता पर छात्रा से अश्लील चैट करने का आरोप लगा है। नाराज छात्रा के परिजनों ने कॉलेज में भाजपा नेता की पिटाई भी कर दी है। मामला खरगोन के कसरावद स्थित शासकीय महाविद्यालय में सामने आया है। जिसमें जनभागीदारी अध्यक्ष व भाजपा नेता पीयूष जोशी पर कॉलेज छात्रा से Whatsapp पर अश्लील चैट करने के आरोप लगे हैं। इस बात की शिकायत करने कॉलेज पहुंचे परिजनों ने कॉलेज परिसर में ही जनभागीदारी अध्यक्ष पीयूष जोशी की जमकर पिटाई कर दी।

आईटीआई कॉलेज के जनभागीदारी अध्यक्ष को इस छात्रा से अश्लील चैट करना भारी पड़ गया। हालांकि, इस मामले में जनभागीदारी अध्यक्ष पीयूष जोशी ने आरोपों को गलत करार देते हुए कॉलेज की  छात्राओं के लिए वाहन सुविधा से लेकर उच्च स्तरीय शिक्षा की व्यवस्था करने की बात कही है।

इस पूरे मामले में प्रभारी प्राचार्य राकेश ठाकुर ने बताया कि हमारे महाविद्यालय के जनभागीदारी अध्यक्ष और एक कॉलेज की छात्रा के परिजन किसी मैसेज से संबंधित बातचीत करने के लिए कॉलेज परिसर में आए थे। कॉलेज प्रबंधन का एक ग्रुप बना है। जिसमें जनभागीदारी अध्यक्ष भी मौजूद हैं। ग्रुप में कॉलेज संबंधी बात होती हैं। उसी ग्रुप में किसी मैसेज को लेकर छात्रा के परिजन यहां बात करने के लिए आए थे। यहां दोनों के बीच कोई कहासुनी हो गई थी। हमने एक समिति बना दी है जो मामले की जांच कर रही है। इस मामले की सूचना हमने पुलिस को भी दी है।

 

Back to top button