बिग बॉस 16: अर्चना गौतम और विकास में भयंकर लड़ाई

बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में आपने देखा कि विकास और अर्चना में काफी घमासान देखने को मिला। दूध को लेकर शुरू हुई बहस खौलते पानी के फेंकन तक पहुंच जाती है। इसके बाद सभी घरवाले अर्चना के खिलाफ हो जाते हैं। काफी बहसबाजी भी देखने को मिलती है। वहीं, आगे घर में कैप्टेंसी टास्क होता है, जिसमें शिव ठाकरे नए राजा बन जाते हैं और अब्दू – एमसी स्टेन का पत्ता कट जाता है। अब आने वाले एपिसोड में शालीन भनोट घर में तोड़-फोड़ करेंगे तो अर्चना एक बार फिर विकास से उलझती दिखाई देंगी और उनकी मर्दानगी पर सवाल उठाएंगी।

बिग बॉस 16 के 28 दिसंबर वाले प्रोमो में अर्चना गौतम किचन में खाना बना रही होती हैं। वहीं विकास बर्तन धुलते नजर आते हैं। इसी दौरान अर्चना कहती हैं- कुत्ते की तरह मत भौंक। विकास- अपने बाप को बोल जाके। अर्चना- बाप पर मत जा। बाप भी नहीं बन सकता तू तो। कमजोर समझ रखा है क्या? तेरे जैसों को तो उठा-उठाकर पटकती मैं। विकास एकदम अर्चन के मुंह के करीब आकर चिल्लाते हैं- तो कर ना। इस झगड़े में प्रियंका चाहर चौधरी भी कूद पड़ती हैं। अर्चना पर गुस्सा निकालते हुए कहती हैं- तेरी गंदी नियत है जो बदले निकालती है खाने पर। तभी पीछे से आवाज आती है श्रीजीता की- शालीन ये मत करो।

शालीन भनोट ने बिग बॉस की प्रॉपर्टी तोड़ी
वहीं, दूसरे प्रोमो में विकास ने अर्चना के उस कसम का जिक्र किया जिसमें उन्होंने कहा था- मेरी मां मर जाए। तभी प्रियंका बोलती हैं साजिद खान से- ये लड़की गंदी बद्दुआएं देती है। इसके हाथों का खाना क्यों खाए हम। फिर अर्चना प्रियंका और टीना से भिड़ती हैं। प्रियंका इस दौरान अर्चना को वॉर्निंग भी देती हैं। लेकिन अर्चना पर कोई असर नहीं पड़ता है। वह उन्हें चिढ़ाती रहती हैं। इसके बाद पता नहीं क्या होता है कि शालीन भनोट कुर्सी को उठाकर पटक देते हैं। गार्डन एरिया में आकर कैमरे की तरफ देखकर रोने लग जाते हैं और गुस्से में कहते है- कन्फेंशन रूम में बुलाओ। मुझे आपसे बात करनी है। मुझे यहां नहीं रहना है।

शालीन भनोट ने गुस्से में कही ये बातें
शालीन साजिद के गले लगकर फूट-फूटकर रोते हैं। कहते हैं- मैं इतनी बेइज्जती नहीं झेल सकता यहां पर। मुझे यहां नहीं रहना है। गंदे लोग हैं यहां पर। तभी टीना आती हैं और उनसे बात करने की कोशिश करती हैं। शालीन कहते हैं- नहीं मुझे अभी नहीं आना। टीना और स्टैन उनको समझाने की कोशिश करते हैं। वह गाली देकर बिग बॉस से मुख्य द्वार खोलने के लिए कहते हैं। और बाहर जाने की बात करती हैं। काफी देर ड्रामा करने के बाद वह पूल के पास रखी कुर्सी को भी गुस्से में पलट देते हैं। कहते हैं कि अब वो ये सब और नहीं झेलेंगे। अब असल बात तो आज वाले एपिसोड में ही साफ हो पाएगी।

Back to top button