Tecno Mobile ये स्मार्टफोन काफी बढ़िया और टॉप क्वालिटी

अगर आप लेटेस्ट और बढ़िया स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं और आपका बजट भी कम है, तो ये स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट हो सकते हैं। इन Tecno Mobile Price का लुक और डिजाइन भी प्रीमियम है। ये स्मार्टफोन इन दिनों काफी पसंद भी किया जा रहे हैं। इनमें एक्सपैंडेबल RAM भी दिया जा रहा है। जिसे बढ़ाकर आप इनकी परफॉर्मेंस को बूस्ट कर सकते हैं।

Tecno Spark 8 Pro (Interstellar Black, 4GB RAM,64GB Storage) :
यह बजट में यह काफी बेस्ट स्मार्टफोन माना जाता है। यह 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ आ रहा है। इसमें 48MP ट्रिपल कैमरा भी दिया गया है। जिससे आप बढ़िया फोटो क्लिक कर सकते हैं। यह स्लिम और डिजाइन में आ रहा है। इसकी 5000mAH की ड्यूरेबल बैटरी भी लॉन्ग लास्टिंग है। यह 33W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

Tecno Spark 8 Pro खरीदने का कारण :
    FHD+ रिजॉल्यूशन
    500 nits की पीक ब्राइटनेस
    33W सुपर फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट

Tecno Spark 9 (Sky Mirror, 6GB RAM,128GB Storage) :
अगर आपका बजट कम है, तो आप यह स्मार्टफोन ले सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 6GB RAM के साथ हैवी स्टोरेज भी दिया गया है। जइसेआप 11GB तक एक्सपैंड कर सकते है। यह हेलिओ G37 गेमिंग प्रोसेसर के साथ आता है। जिससे आपको स्मूद गेमिंग एक्सपीरियंस भी मिल सकता है। यह प्रीमियम लुक और डिजाइन के साथ आ रहा बेस्ट फोन है।

Tecno Spark 9 खरीदने का कारण :
    बेहतर गेमिंग प्रोसेसर
    120GB का स्टोरेज स्पेस
    11GB तक एक्सपैंडेबल रैम

Tecno POVA 4 (Uranolith Grey,8GB RAM,128GB Storage) :
यह प्रीमियम लुक और शानदार डिजाइन वाला बेस्ट स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में 50MP का हाई रिजॉल्यूशन ड्यूल रियर कैमरा एयर 8MP का बढ़िया फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। यह 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन के साथ आ रही है। इस स्मार्टफोन में ड्यूल स्टीरियो स्पीकर भी लगे हुए हैं। जो कमाल का एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस भी देते हैं।

Tecno POVA 4 खरीदने का कारण :
    90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट
    50MP रियर कैमरा सेटअप
    6000mAH की पावरफुल बैटरी

Tecno POVA 5G (8GB RAM,128GB Storage,Aether Black) :
अगर आप कम बजट में लेटेस्ट फोन लेना चाहते हैं, तो यह आपके लिए बेस्ट चॉइस हो सकता है। इस स्मार्टफोन में 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी मिलती हिअ। यह स्मार्टफोन FHD+ स्क्रीन और हाई रिजॉल्यूशन वाला है। इसके रियर साइड में 50MP का कैमरा भी मल रहा है। इसके RAM को भी आप बूस्ट कर सकते हैं। यह काफी शानदार लुक में मिल रहा है।

Tecno POVA 5G खरीदने का कारण :
    16MP का सेल्फी कैमरा
    120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट
    33 मिनट में 50% तक चार्ज

Tecno Camon 19 Pro Mondrian (8GB RAM,128GB Storage) :
यह लेटेस्ट और बेहतरीन फीचर वाला स्मार्टफोन है। इसके रियर साइड में मल्टीकलर चेंजिंग पैनल भी लगे हुए हैं। इन पैनल को ज्यादा लाइट में रखने से ये ऑटोमैटिक कलर चेंज कर सकते हैं। इसमें 64MP का कैमरा सेटअप भी दिया गया है। जो OIS सेंसर के साथ आ रहा है। इस स्मार्टफोन से आप कई शानदार फोटो आसान से क्लिक कर सकते हैं। इसमें 120hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ 33W का फास्ट चार्जिंग भी मिल रहा है।

Tecno Camon 19 Pro खरीदने का कारण :
    33W फ्लैश चार्जर
    मल्टीकलर चेंजिंग पैनल
    64MP का कैमरा और OIS सेंसर

Back to top button