कोरोना विनाश के लिए धरती पर उतरे भगवान

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया प्रभावित है। पिछले कई महीनों से लॉकडाउन के कारण अपने देश में भी लोग घरों में पड़े हुए हैं। ऐसे में अब सभी चाहते हैं कि कोरोना वायरस जल्द से जल्द खत्म हो और सबकी जिंदगी दोबारा पटरी पर लौट आए। कोरोना के इस विनाश के लिए टीवी ऐक्टर राहुल शर्मा ने एक ऐसा कदम उठाया जिसे बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे।

जी हां, कोरोना के विनाश के लिए भगवान के रूप में खुद को राहुल शर्मा ने तैयार किया। इसके बाद राहुल घर के बॉलकनी में खड़े होकर बाहर देखते हैं। ऐसा लगता है जैसे भगवान विष्णु धरती पर आए हों और अब बस कोरोना का विनाश ही करने वाले हैं। बाद में वह शिव रूप में भी दिखते हैं।

खुद शेयर की तस्वीर
इस तस्वीर को शेयर करते हुए खुद ऐक्टर ने लिखा भी है, कोरोना विनाश के लिए धरती पर उतरे भगवान….बाद में उन्होंने स्पष्ट करते हुए लिखा, काश सच में उतर आए और इस संकट से बचाए।

राहुल ने यह कहा
राहुल शर्मा के इस रूप को उनके फैंस ने खूब पसंद किया है। फैंस ने कहा भी है कि सब यही चाहते हैं और काश वे यह कर पाते। इस तस्वीर पर राहुल को बहुत सारा प्यार फैंस की तरफ से मिला है। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में राहुल ने कहा था, सभी की तरह मैं भी घर पर हूं और चाहता हूं कि इस समय का सदुपयोग करूं।

Leave a Comment