बधाई हो !मुकेश अंबानी के बेटे अनंत की राधिका मर्चेंट के संग हुई सगाई

मुंबई

अंबानी परिवार में जश्न का माहौल है. अब गुडन्यूज ही कुछ ऐसी है. बिजनेस टायकून मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का रोका हो गया है. बहुत जल्द दोनों की शादी होगी. कपल की रोका सेरेमनी से पहली तस्वीर सामने आई है. उनकी ये सेरेमनी राजस्थान स्थित श्रीनाथजी मंदिर में हुई.

अनंत और राधिका की जल्द होगी शादी

अनंत और राधिका की शादी कब होगी, इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. अनंत और राधिका सालों से एक दूसरे को जानते हैं. राधिका को अंबानी परिवार के हर फैमिली फंक्शन में देखा जाता रहा है. अब बहुत जल्द राधिका अंबानी परिवार की छोटी बहू भी बन जाएंगी.

    कौन हैं राधिका मर्चेंट?

राधिका, विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं. विरेन एनकोर हेल्थकेयर के CEO हैं. राधिका के पिता विरेन भारत के अमीर शख्सियतों में गिने जाते हैं. राधिका ने अपनी स्कूलिंग मुंबई में की. इसके बाद वे स्टडी के लिए न्यूयॉर्क गईं. वहां उन्होंने पॉलिटिक्स और इकॉनोमिक्स की पढ़ाई की. ग्रैजुएशन पूरी करने के बाद 2017 में उन्होंने इसप्रावा टीम को एक सेल्स एग्जीक्यूटिव के तौर पर जॉइन किया. उन्हें रीडिंग, ट्रैकिंग और स्वीमिंग करना पसंद है.

इसके साथ ही राधिका एक ट्रेंड इंडियन क्लासिकल डांसर भी हैं. हाल ही में अंबानी फैमिली की ओर से अपनी होने वाली बहू के लिए रखी गई अरंगेत्रम सेरेमनी से राधिका के क्लासिकल डांस के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. जिसने भी इन वीडियोज में राधिका का डांस देखा, वह खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाया. सोशल मीडिया पर लोग रोका होने पर कपल को ढेरों बधाई भी दे रहे हैं.

राधिका दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. राधिका और अनंत बचपन से एक दूसरे को जानते हैं. राधिका और अनंत की 2018 में साथ में फोटो वायरल हुई थी. फोटो में दोनों मैचिंग ग्रीन आउटफिट में नजर आए थे.

क्लासिकल डांसर हैं राधिका

राधिका एक ट्रेंड इंडियन क्लासिकल डांसर हैं. जून 2022 में अंबानी परिवार ने अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के लिए अरंगेत्रम सेरेमनी होस्ट की थी. वहां बॉलीवुड के नामी सितारे पहुंचे थे. सेरेमनी से राधिका के क्लासिकल डांस करते हुए कई वीडियोज सामने आए थे. इन वीडियोज में जिसने भी राधिका का डांस देखा था, उसने राधिका की तारीफों के पुल बांधे थे.

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी को रोका सेरेमनी की ढेर सारी बधाई.

Back to top button