Google Pixel 7 इतना सस्ता कभी नहीं , मौका जाने न दे।

Flipkart पर फिलहाल कोई सेल नहीं चल रही है, लेकिन कुछ स्मार्टफोन्स पर आकर्षक ऑफर जरूर मिल रहे हैं. इन ऑफर्स का फायदा उठाकर आप सस्ते में नया स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. Flipkart से Google Pixel 7 को आप ऐसा ही एक ऑफर पर खरीद सकते हैं. इस ऑफर की मदद से आप हैंडसेट की कीमत कम हो जाती है.

Google Pixel 7 को आप फ्लैट डिस्काउंट और दूसरे ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं. फोन पर एक्सचेंज ऑफर और बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है. गूगल का फ्लैगशिप फोन इस साल ही लॉन्च हुआ है. कंपनी ने लंबे वक्त के बाद भारत में अपने फ्लैगशिप फोन्स को लॉन्च किया है.

Google Pixel 7 को आप कई हजार रुपये के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. इस पर 5000 रुपये का डिस्काउंट HDFC Bank कार्ड्स पर मिल रहा है. ये ऑफर क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड दोनों पर मिलेगा.

इसके अलावा आप 23 हजार रुपये की एक्सचेंज वैल्यू हासिल कर सकते हैं. हालांकि, एक्सचेंज प्राइस किसी भी डिवाइस की कंडीशन पर निर्भर करती है. स्मार्टफोन 8GB RAM और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में आता है.

Google Pixel 7 फ्लिपकार्ट पर 59,999 रुपये में मिल रहा है. 5000 रुपये के डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 54,999 रुपये हो जाती है. आप इस पर 23 हजार रुपये की एक्सचेंज वैल्यू भी हासिल कर सकते हैं.

Google Pixel 7 के स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टफोन 6.32-inch के डिस्प्ले के साथ आता है, जो 2400×1080 पिक्सल रेज्योलूशन का है. स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट और 1400Nits की ब्राइटनेस सपोर्ट करती है. हैंडसेट Tensor G2 चिपसेट पर काम करता है. इसमें 8GB RAM और 128GB तक स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है. फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है.

इसका मेन लेंस 50MP का है. वहीं दूसरा लेंस 12MP का है. इसके अलावा आपको फ्रंट में 10.8MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा. हैंडसेट को पावर देने के लिए 4270mAh की बैटरी दी गई है. इसमें आपको वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है. स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 के साथ आता है. इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा.

Back to top button