दुखद :विदिशा भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के बेटे-दामाद की सड़क हादसे में मौत

भोपाल

राजधानी में शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी देर रात अलग-अलग दो थाना क्षेत्रों में हुए एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है। टीटी नगर थाना क्षेत्र के रेडक्रॉस अस्पताल चौराहे की रोटरी पर तेज रफ्तार कार के एक्सीडेंट में साले-जीजा की मौत हो गई। इस हादसे में मरने वाले दोनों युवक विदिशा भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष का बेटा और उनका दामाद थे। वहीं, बिलखिरिया थाना इलाके में र्इंट भरे लोडिंग वाहन की टक्कर से पिता-पुत्र की मौत हो गई। इस हादसे में मृतक की पत्नी और 8 साल के बेटे की हालत नाजुक बनीं है।  टीटी नगर थाना पुलिस ने बताया कि मोहित नेरकर पिता किशोर नेरकर (31) सेकंड स्टॉप, तुलसी नगर में रहता था।

शनिवार रात करीब बारह बजे के आसपास वह अपने साले सौरभ सोनी पिता दिनेश सोनी (30) कुरवाई, जिला विदिशा और परिचित रवि वर्मा के पुराने शहर खाना खाने गया था। वहां से तीनों कार से खाना खाकर लौट रहे थे। कार मोहित चला रहा था। वे तीनों ने कार से रेडक्रॉस अस्पताल तक पहुंच गए थे।

 बिलखिरिया: तेज रफ्तार लोडिंग वाहन की टक्कर से हुई पिता-पुत्र की मौत
बिलखिरिया थाना पुलिस के अनुसार राजेंद्र अहिरवार पिता हल्केराम अहिरवार (40) रतन कॉलोनी करोंद में रहते थे और लोहे की बंधाई का काम करते थे। शुक्रवार दोपहर वह पत्नी पुष्पा अहिरवार और दो बच्चों में अंश (10) और अरब (8) साल के साथ रायसेन जाने के लिए बाइक से निकले थे। परिवार बाइक से बायपास स्थित जबरनपुरा गांव तक पहुंचा ही था कि रायसेन की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार र्इंट के वाहन ने उनकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी। हादसा दोपहर करीब दो बजे के आसपास हुआ था। लोडिंग वाहन का चालक मौके से वाहन लेकर भाग निकला। आनंद नगर स्थित निजी अस्पताल में  राजेंद्र अहिरवार और बेटे अंश अहिरवार की इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि पुष्पा अहिरवार और अरब की हालत नाजुक है।

रोटरी से टकराई कार
रेडक्रॉस अस्पताल के पास पहुंचते ही कार अनियंत्रित होकर रोटरी पर टकरा गया। रोटरी से टकराने के बाद कार डिवाइडर में घुसी थी। इस हादसे में दोनों को गंभीर चोट आई थी और उन्हें पास ही स्थित जेपी अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टर ने मोहित और उसके साले सौरभ सोनी को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल रवि वर्मा को हमीदिया अस्पताल रेफर किया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए भेज दिए है। पुलिस हादसे की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि रवि वर्मा अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। उसके विस्तृत बयान के बाद ही हादसे के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Back to top button