फुर्सत के पलों में सरफराज अहमद ने गुनगुनाया मशहूर बॉलीवुड गाना, आजम खान ने दिया भरपूर साथ

 नई दिल्ली 
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने टेस्ट क्रिकेट में शानदार कमबैक किया है। उन्होंने चार साल बाद वापसी करते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी। उन्होंने 335 रन बनाए और प्लेयर द सीरीज चुने गए। सरफराज ड्रीम कमबैक के बाद काफी रिलैक्स मोड में नजर आ रहे हैं। उन्होंने सीरीज समाप्त होने के बाद आजम खान के साथ कुछ फुर्सत के पल बिताए और मशहूर बॉलीवुड गाना 'एक प्यार का नगमा है' गुनगुनाया। बता दें कि आजम पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मोईन खान के बेटे हैं।

आजम ने सरफराज को कमबैक किंग बताते हुए अपने ट्विटर आकाउंट पर गाने का वीडियो शेयर किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि सरफराज बेड पर लेटे हुए हैं और आजम बैठे हैं। आजम गाने के साथ-साथ गिटार भी बजा रहे हैं। मालूम हो कि 'एक प्यार का नगमा है' गाना 1972 में रिलीज हुई फिल्म शोर का है। गाने में संगीत लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने दिया जबकि आवाज मुकेश और लता मंगेशकर की थी। वहीं, गाने के बोल संतोष आनंद ने लिखे थे। 'शोर' में मनोज कुमार, नंदा और जया भादुड़ी जैसे एक्टर्स थे।

गौरतलब है कि सरफराज ने न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज में तीन अर्धशतकीय पारियां खेलीं और एक सैंचुरी ठोकी। उन्होंने पहले टेस्ट में 86, 53 और दूसरे मैच में 78 और 118 रन बनाए। सरफराज ने जब मुश्किल हालात में शतक लगाया तो उनकी बीवी के आंसू छलक आए थे। वहीं, कप्तान बाबर आजम और सपोर्ट स्टाफ ने खड़े होकर तालियां बजाईं। सरफराज ने इससे पहले टेस्ट 2019 में खेला था। उन्हें उसी साल कप्तानी से भी हाथ धोना पड़ा था। 
 

Back to top button