बोल्डनेस और हॉट अदाओं की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती जिनी जैज

ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू की कई सीरीज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस जिनी जैज अब वेब सीरीज की दुनिया का जाना-माना चेहरा हैं। जिनी जैज अपनी बोल्डनेस और हॉट अदाओं की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। आज के दौर में जिनी जैज की गिनती ओटीटी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में होती है। बता दें कि मॉडल से एक्ट्रेस बनीं जिनी जैज अब तक कई वेब सीरिज में नजर आ चुकी हैं। हालांकि, उन्हें पहचान ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू की सीरिज 'चरमसुख- जाने अनजाने में' से पहचान मिली।

'चरमसुख- जाने अनजाने में' नाम की वेब सीरीज में जिनी जैज ने बेहद बोल्ड सीन किए थे, जिसकी हर तरफ चर्चा थी। बता दें कि जिनी जैज मूल रूप से गोवा की रहने वाली हैं। हालांकि, एक्टिंग में करियर बनाने के लिए वो 2016 में मुंबई शिफ्ट हो गईं।
 
जिनी जैज की पॉपुलैरिटी की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 3.6 लाख फॉलोअर्स हैं। वहीं जिनी सिर्फ 330 लोगों को फॉलो करती हैं। बता दें कि  जिनी का इंस्टा अकाउंट उनकी बोल्ड और इरॉटिक तस्वीरों से भरा पड़ा है।

बता दें कि जिनी जैज ने वेब सीरीज में मेल एक्टर्स ही नहीं, बल्कि फीमेल को-स्टार्स के साथ भी जमकर बोल्ड सीन्स दिए हैं। यही वजह है कि उन पर कई बार अश्लीलता परोसने के आरोप लग चुके हैं।

जिनी जैज भी बोल्ड और इंटीमेट सीन्स देने में बिल्कुल भी झिझक महसूस नहीं करतीं। वो खुद एक इंटरव्यू में इस बात को कबूल कर चुकी हैं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म के दर्शक अलग हैं और मुझे बोल्ड कंटेंट से कोई परहेज नहीं है।

जिनी जैज के मुताबिक, नए आर्टिस्ट के पास ज्यादा चुनने का ऑप्शन नहीं होता। अगर आपको मौका मिलता है तो बस खुद को साबित करना होता है। ऐसे में अगर आप सोचने लगे कि लोग क्या कहेंगे, तो फिर मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

अश्लीलता की बात को लेकर जिनी जैज का कहना है कि अगर लोग ऐसा कंटेंट न देखें, तो प्रोड्यूसर खुद-ब-खुद इन्हें बनाना बंद कर देंगे। लेकिन इस तरह का कंटेंट ओटीटी पर बड़ी संख्या में देखा जाता है, जिसकी वजह से प्रोड्यूसर इस तरह की वेब सीरीज बनाते हैं।

जिनी जैज वेब सीरिज के अलावा अब साउथ की फिल्मों में भी नजर आएंगी। जिनी ने हाल ही में एक साउथ फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। बता दें कि जिनी ने चरमसुख के अलावा 'जान बूझकर' और टू बी और नॉट टू बी जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है।
 
इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, जिनी जैज का जन्म 27 जून, 1986 को हुआ था। इनकी मां का नाम रजनी जोसेफ और पिता का जोसेफ क्रिस्टी है। जिनी ने अपनी स्कूली पढ़ाई मुंबई के सेंट जेवियर स्कूल से पूरी की है। इसके बाद उन्होंने कालेज की पढ़ाई सेंट जॉन्स कॉलेज मुंबई से की।

जिनी को बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग का शौक था। यही वजह थी कि उन्होंने कॉलेज की पढ़ाई पूरी होते ही एक्टिंग क्लास ज्वॉइन कर ली। बाद में जिनी मॉडलिंग करने लगीं और कई बोल्ड फोटोशूट भी कराए, जो खूब वायरल हुए।

जिनी के बोल्ड फोटोशूज की वजह से ही उन्हें आगे चलकर वेब सीरीज में बोल्ड रोल निभाने का मौका मिला। बता दें कि जिनी जैज ऑनस्क्रीन ही नहीं, बल्कि रियल लाइफ में भी बेहद बोल्ड हैं। वो कई बार वह बिकिनी और स्विमसूट में अपनी हॉटनेस दिखा चुकी हैं।

Back to top button