‘शहजादा’ के थप्पड़ सीन में क्या हुआ

मुंबई का प्रतिष्ठित सिंगल स्क्रीन सिनेमा कॉम्प्लेक्स 'गेयटी-गैलेक्सी उर्फ जी7' में गुरुवार की दोपहर भयंकर भीड़ थी। ऐसा इसलिए है क्योंकि 'शहजादा' का ट्रेलर लॉन्च था। शहजादा का ट्रेलर एक दिन पहले ही आया है और इसने फैंस के बीच धमाल मचा दिया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन का लुक और उनका एक्शन लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है। ट्रेलर लॉन्च पर न केवल फिल्म की टीम और मीडिया बल्कि फैंस भी बहुत उत्साहित थे। ट्रेलर भी काफी मजेदार निकला और इसने 1000 सीटों वाले सिनेमा हॉल में मस्ती और पागलपन को बढ़ा दिया। उम्मीद के मुताबिक, मीडिया के पास फिल्म और इसके कॉन्टेंट के बारे में पूछने के लिए कई सवाल थे। टीम ने इसके बॉक्स ऑफिस की संभावनाओं से लेकर नेपोटिज्म डायलॉग पर तक बात की।

कार्तिक आर्यन ने परेश रावल को मारा थप्पड़
एक पत्रकार का आखिरी सवाल यादगार सीन के बारे में था जहां कार्तिक आर्यन  परेश रावल  को एक जोरदार थप्पड़ मारते हैं। कार्तिक से पूछा गया कि इतने दिग्गज एक्टर को हिट करना कैसा रहा।

परेश रावल को थप्पड़ मारना कैसा था?
इस पर कार्तिक आर्यन ने खुलासा किया, 'यह एक बहुत अच्छा सवाल है। मैं भी डरा हुआ था। परेश जी का शुक्र है कि सीन अच्छा हो गया। मैं असमंजस में था कि कैसे करूं। हम वास्तव में थप्पड़ नहीं मारते हैं और यह एक खास तरीके से शूट किया गया है, जिससे आपको विश्वास हो जाता है कि मैंने उन्हें थप्पड़ मारा है। लेकिन ये गलती से कभी भी लग सकता है। लेकिन को-एक्टर्स के बीच विश्वास होना चाहिए और ये एक टाइमिंग का खेल है। वह इस तरह के कॉमिक टाइमिंग के बादशाह हैं।'

सबसे बेहतरीन है थप्पड़ सीन
कार्तिक आर्यन ने आगे कहा, 'सीन शूट होने से पहले उन्होंने मुझसे कहा, 'तू टेंशन मत लेना। खीच के मारना। फिल्म के मूड में जाना। उससे मुझे बहुत सहायता मिली।' कार्तिक आर्यन ने बताया कि थप्पड़ का सीन शहजादा में देखने लायक होगा। वह सीन फिल्म के मेन पार्ट्स में से एक है।'

'शहजादा' की कास्ट
कार्तिक आर्यन और परेश रावल के अलावा 'शहजादा' में कृति सेनन, मनीषा कोइराला और रोनित रॉय भी हैं। यह 10 फरवरी, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह अल्लू अर्जुन की 2020 की ब्लॉकबस्टर 'अला वैकुंठपूर्मुलु' की आधिकारिक रीमेक है और भूषण कुमार के अलावा अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण, अमन गिल और कार्तिक आर्यन ने भी फिल्म को बनाया है।

 

Back to top button