राखी सावंत आदिल का किसिंग वीडियो वायरल

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने नए दावे के साथ फिर सनसनी मचा दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर निकाह की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर बताया कि पिछले साल जुलाई में उन्होंने आदिल खान दुर्रानी के साथ शादी कर ली। राखी सावंत और आदिल एक दूसरे को डेट कर रहे थे। फिर दोनों ने कोर्ट मैरिज करने का फैसला लिया। मगर इस शादी पर फिलहाल आदिल चुप हैं। राखी सावंत ने शादी छुपाने की वजह आदिल को बताई। उन्होंने बताया कि आदिल ने ही उन्हें फोर्स किया था कि वह अभी शादी के बारे में खुलासा न करें। वरना उनकी बहन की शादी में दिक्कत आएगी। खैर अब सच क्या है ये राखी और आदिल ही जाने।

मगर इस पूरे सियापे के बीच राखी सावंत लगातार आदिल के साथ वीडियो फोटो शेयर कर रही हैं। कभी वह धोखे वाले गाने लगाती हैं तो कभी कहती हैं कि वह मरते दम तक आदिल को प्यार करेंगी। दिलचस्प बात ये है कि पूरे ड्रामे के बीच आदिल  और राखी साथ रह रहे हैं। अब राखी ने इस राह में आदिल के साथ लिपलॉक करते बोल्ड वीडियो को शेयर किया है जिसे देख लोगों की कमेंटबाजी फिर शुरू हो गई।

आदिल-राखी के रोमांस को देख लोगों ने किया यूं रिएक्ट
राखी सावंत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- आप सिर्फ मेरे हो आदिल। वीडियो में इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे गाने दिल ये पुकारे आजा का इस्तेमाल किया है। लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करके राखी से कहा कि आदिल सच्चे होते तो आपसे कभी भी शादी को एक साल छिपाने को नहीं कहते। एक ने लिखा कि राखी और आदिल ये सब लाइमलाइट के लिए कर रहे हैं और इसीलिए राखी को ड्रामा क्वीन कहा जाता है।

आदिल और राखी क्या कह रहे हैं
आदिल खान ने जब राखी के दावे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने 10 दिन का समय मांगा। उन्होंने कहा कि वह दस दिन के बाद सबकुछ बताएंगे। वहीं राखी का कहना है कि वह शौहर के साथ हैं। उन्हें नहीं पता कि आखिर आदिल ऐसा क्यों कर रहे हैं। वह सदमे में हैं।

Back to top button