इस हफ्ते एक से बढ़कर फिल्में और सीरीज रिलीज हो रही OTT पर

जैसा कि देश में ज्यादातर राज्य शीत लहरों का सामना कर रहे हैं, हम भी आपको आपके कंबलों के आराम से बाहर नहीं जाना चाहते हैं। तो, अपने गर्म चॉकलेट, कॉफ़ी, और मग ब्राउनी लें और अपने कुछ पसंदीदा शो, नए शोज और फिल्मों के नए सीज़न देखने के लिए अपने आप को एक कंबल के अंदर रखें।

दिल्ली के उपहार सिनेमा में वास्तविक जीवन में आग लगने की त्रासदी पर आधारित अभय देओल स्टारर 'ट्रायल बाय फायर' से लेकर कल्ट फिल्म 'दृश्यम 2' तक, यहां पांच ओटीटी रिलीज हैं जिन्हें आप इस हफ्ते के अंत में देख सकते हैं।

ट्रायल बाय फायर (नेटफ्लिक्स – 13 जनवरी)
प्रशांत नायर और रणदीप झा की निर्देशित नेटफ्लिक्स सीरीज़ 'ट्रायल बाय फायर' में अभय देओल और राजश्री देशपांडे लीड रोल्स में हैं। साथ ही राजेश तैलंग, आशीष विद्यार्थी, अनुपम खेर, रत्ना पाठक, शिल्पा शुक्ला और शार्दुल भारद्वाज भी हैं। यह सीरीज 13 जनवरी, 2023 को स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है। 1997 की त्रासदी पर आधारित है, जहां दिल्ली में उपहार सिनेमा में आग लग गई थी, ट्रायल बाय फायर नीलम कृष्णमूर्ति और शेखर कृष्णमूर्ति की बेस्टसेलर किताब ट्रायल बाय फायर से प्रेरित है।

दृश्यम 2 (अमेज़न प्राइम वीडियो – 13 जनवरी)
दृश्यम 2, अजय देवगन और तब्बू की हिंदी क्राइम थ्रिलर फिल्म, 13 जनवरी, 2023 को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है। यह फिल्म एक पारिवारिक आदमी की कहानी है, जो अनजाने में अपराध करने के बाद अपने परिवार को कानून के काले पक्ष से बचाने के लिए बेताब उपाय करता है।

कुंग फू पांडा: द ड्रैगन नाइट सीजन 2 (नेटफ्लिक्स – 12 जनवरी)
अमेरिकी सीजी-एनिमेटेड टेलीविजन सीरीज 'कुंग फू पांडा: द ड्रैगन नाइट', कुंग फू पांडा फ्रेंचाइजी का एक हिस्सा का दूसरा सीज़न 12 जनवरी, 2023 को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है। सीरीज विशाल पांडा, पो को दिखाती है, जो कुंग फू पांडा 3 और कुंग फू पांडा द पाज ऑफ डेस्टिनी की घटनाओं के कुछ साल बाद अपना घर छोड़ने और न्याय और छुटकारे के लिए चीन भर में खोज पर निकलने के लिए मजबूर है।

डॉग गॉन (नेटफ्लिक्स – 13 जनवरी)
निक सैंटोरा की एक स्क्रिप्ट से स्टीफन हेरेक की निर्देशित 'डॉग गॉन' 13 जनवरी, 2023 को नेटफ्लिक्स पर विश्व स्तर पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। पॉल्स टाउटॉन्गी की 2016 की किताब पर आधारित 'डॉग गॉन' गोनकर नाम की एक खोए हुए कुत्ते को खोजने की एक सच्ची कहानी है। जैसे ही कुत्ता गायब हो जाता है, उसके मालिक फील्डिंग मार्शल (जॉनी बेरचटोल्ड) और फील्डिंग के पिता जॉन (रॉब लोवे) एक महाकाव्य खोज को बंद कर देते हैं क्योंकि वे दो सप्ताह के भीतर इसे खोजने के लिए तैयार हो जाते हैं।

द मकानाई: कुकिंग फॉर द माईको हाउस (नेटफ्लिक्स – 12 जनवरी)
जापानी टेलीविजन शो 'द मकानाई: कुकिंग फॉर द माईको हाउस' का प्रीमियर 12 जनवरी, 2023 को नेटफ्लिक्स पर होना तय है। इस कहानी में कुछ लोग हैं, जो पार्टियों के दौरान लोगों के लिए गाने, डांस और पारंपरिक जापानी इंस्ट्रूमेंट बजाते हैं। हालांकि, बाद में वे एक ही छत के नीचे रहते हुए अलग-अलग पैशन को आगे बढ़ाने का फैसला करते हैं।

Back to top button