पति बना हैवान, हाथ-पैर बांधकर बनाता था अप्राकृतिक संबंध,अपराध दर्ज

 ग्वालियर
 ग्वालियर जिले की एक महिला ने दहेज में कार नहीं लाने पर अपने पति पर हाथ-पैर बांधकर अप्राकृतिक संबंध बनाने और मारपीट करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं पत्नी को 2 साल की बच्ची समेत घर से निकाल दिया है।

मामला महाराजपुरा के राधाकृष्ण कॉलोनी का है। घर से बेघर होने के बाद महिला ने अपने रिश्ते को बचाने की काफी कोशिश की। लेकिन पति व ससुराल वालों पर कोई असर नहीं हुआ तो वह थाने पहुंच गई। महिला ने घटना की शिकायत की है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़ित महिला ने थाने में आवेदन दिया

शहर की पुरानी छावनी निवासी 24 वर्षीय नवविवाहिता ने शिकायती आवेदन में बताया कि उसकी शादी वर्ष 2019 में महाराजपुरा थाना क्षेत्र के राधाकृष्ण कॉलोनी निवासी युवक से हुई थी. शादी के बाद जब वह ससुराल पहुंची तो कुछ महीनों तक सब ठीक चला और उसके बाद पति उससे मायके से ऐसी- कार लाने की मांग करने लगा। जिस पर उसने यह कहकर दहेज लाने से मना कर दिया कि मां अकेली है और सिलाई के काम से खर्च चला रही है। इसके बाद पति ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इसी बीच उसने एक बच्ची को जन्म दिया, लेकिन इसके बाद भी उसके पति की हरकतों में कोई बदलाव नहीं आया।

पति बन गया राक्षस

महिला ने पुलिस को बताया कि दहेज की मांग को लेकर उसके पति ने उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया और उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। ऐसा करते हुए वह उसके हाथ-पैर बांध देता था। इससे उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से काफी परेशानी हुई। फिर भी उसने घर को बचाने के लिए सब कुछ सहन कर लिया।

Back to top button